रायपुर के कोलंबिया ऑयल फैक्ट्री में लगी भीषण आग

रायपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़): राजधानी के भनपुरी क्षेत्र के कोलंबिया ऑयल फैक्ट्री में अचानक आग (Fire in Columbia Oil factory) लग गई है. आग ने तेजी से पूरी फैक्ट्री को अपने चपेट में ले लिया है. इस भयानक घटना से फैक्ट्री और आस-पास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है. (Fire in Raipur ) घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके के लिए पहुंची. दमकल की गाड़ियों को भी मौके पर बुलाया गया है.

कोलंबिया ऑयल फैक्ट्री में लगी भीषण आग

आग लगने की वजहों का नहीं हुआ खुलासा

फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है. लेकिन लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है. यह आग लगातार भीषण रूप लेता जा रहा है. आसपास के क्षेत्र में कालधुआं उठ रहा है. आग बुझाने की कोशिश लगातार की जा रही है.

दमकल की गांड़ियां मौके पर पहुंची

खमतराई पुलिस ने बताया कि दमकल की 7 से 8 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया गया है. फिलहाल इस हादसे में अच्छी बात ये रही कि, जिस वक्त फैक्ट्री में आग लगी उस वक्त कोई भी कर्मचारी फैक्ट्री के अंदर मौजूद नहीं था. किसी के हताहत होने की खबर अब तक नहीं मिल पाई है. आग बुझने के बाद ही नुकसान का सही पता चल पाएगा.

कुछ दिनों पहले आग से हुई थी 5 लोगों की मौत

अप्रैल महीने मेंकोरोना के कहर के बीच छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के अस्पताल के ICU वार्ड में आग लग गई थी. हादसे में 5 मरीजों की मौत हुई थी. इस अस्पताल में कोरोना मरीज भर्ती थे. इस हादसे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने दुख जताया था. मुख्यमंत्री ने 4-4 लाख रुपये मुआवजा देने का ऐलान भी किया था.