रायपुर के एम राजीव जोनल स्तर पर उत्कृष्ट अधिकारी के रूप में चयनित

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा:- केंद्रीय जीएसटी विभाग की ओर से जीएसटी दिवस पर पहली बार वार्षिक प्रदर्शन के आधार पर उल्लेखनीय कार्य के लिए जोनल स्तर पर अधिकारियों-कर्मचारियों को सम्मानित करने का फैसला लिया गया था. इसी कड़ी में भोपाल जोन से साल 2019-20 के प्रदर्शन के आधार पर 8 उत्कृष्ट अधिकारियों-कर्मचारियों को सम्मान के लिए चयनित किया गया है.

m-rajeev-of-raipur-selected-as-outstanding-officer-at-zonal-level
प्रशसित पत्र देते प्रधान आयुक्त

बता दें कि भोपाल जोन के अंतर्गत पूरा मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ राज्य आता है. केंद्रीय जीएसटी आयुक्तालय रायपुर के एम राजीव जो वर्तमान में अधीक्षक के पद पर कार्यरत हैं, वे इकलौते अधिकारी हैं, जिन्हें इस सम्मान के लिए चयनित किया गया है. रायपुर के केंद्रीय जीएसटी आयुक्तालय में आयोजित जीएसटी दिवस पर विभागीय उच्च अधिकारियों, करदाताओं, टैक्स सलाहकारों और बुद्धिजीवियों के साथ राज्य में जीएसटी के बेहतर क्रियान्वयन के लिए बैठक का आयोजन किया गया था.

m-rajeev-of-raipur-selected-as-outstanding-officer-at-zonal-level

जीएसटी दिवस पर आयोजित बैठक

बैठक में ये लोग रहे उपस्थित

इस बैठक में विभाग की ओर से बीबी महापात्रा, प्रधान आयुक्त अजय, आयुक्त (लेखा-परीक्षा) आर के सिंह, अपर आयुक्त एस के बंसल, संयुक्त आयुक्त रिशु वर्मा, सहायक आयुक्त किशोर बरडिया, चेयरमैन रवि ग्वालानी, जनरल सेक्रेटरी, सीए एसोसिएशन, रायपुर चैप्टर टैक्स सलाहकार विनय जैन, जीतू गुप्ता, आशीष अग्रवाल, अमिताभ दुबे, संस्थापक, ग्रीन आर्मी रायपुर और अनिल लुंकड़ और इंद्रावती नदी बचाओ अभियान के प्रमुख उपस्थित रहे. बैठक में विभागीय अधिकारियों और व्यापारिक संगठन, टैक्स सलाहकार संघ के सदस्यों के साथ छत्तीसगढ़ राज्य में जीएसटी के बेहतर क्रियान्वयन की नीति बनाने के लिए संयुक्त कार्यबल का गठन किया गया है.

पढ़ें: कोरबा: MIC की बैठक में शहर के कई विकास कार्यों को मिली हरी झंडी

इस कार्यक्रम में भोपाल जोन के उत्कृष्ट अधिकारी के रूप में चयनित एम राजीव और अधीक्षक बीबी महापात्रा को प्रधान आयुक्त ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया है. इस अवसर पर उपस्थित विभागीय अधिकारियों और अन्य अतिथियों ने एम राजीव के व्यक्तित्व और जीएसटी विभाग की ओर से करदाताओं के लिए चलाए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों में उनकी सक्रिय भूमिका की तारीफ की है.