रायपुर: आरंग मे अंग्रेजी शराब की दुकान से 10 लाख की लूट, आरोपियों की तलाश जारी

रायपुर/आरंग (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : आरंग थाना क्षेत्र के गुल्लू गांव की शराब दुकान में 10 लाख रुपए की लूट हो गई है. 3 बदमाश शराब दुकान के गार्ड के साथ मारपीट कर कैश लूटकर भाग निकले. फिलहाल पुलिस दुकान के कर्मचारियों से पूछताछ कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

आरंग थाना क्षेत्र के ग्राम गुल्लू में अंग्रेजी शराब दुकान में गुरुवार तड़के 3 से 4 बजे के बीच 3 बदमाश घुस आए. बदमाशों ने वहां तैनात 2 सुरक्षा गार्ड से मारपीट कर उन्हें बंधक बना लिया. बदमाश दुकान का लॉकर उखाड़कर वहां से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक लॉकर में तकरीबन 10 लाख रुपए कैश रखे हुए थे. मारपीट में एक गार्ड को सिर पर गहरी चोट आई और दूसरे के हाथ-पैर में फ्रैक्चर है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया.

Liquor store

शराब दुकान

locker

लॉकर

सीसीटीवी, डीवीआर भी ले उड़े बदमाश

पुलिस ने बताया कि दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था, जिसका डीवीआर बदमाश ले भागे हैं. दुकान के गार्ड ने बताया कि बदमाश स्थानीय बोली बोल रहे थे. इससे उनके लोकल होने का अंदेशा लगाया जा रहा है. फिलहाल दुकान से सभी कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. बता दें कि गुल्लू का अंग्रेजी शराब दुकान गांव से करीब 2 किलोमीटर दूर स्थित है. ये पूरा इलाका सुनसान रहता है. इसका फायदा उठाकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है.

साकेत वर्मा की रिपोर्ट…!