रायगढ़: हाईवे पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग को पुलिस ने धर दबोचा, गैंग में शामिल ओडिशा के 4 और जांजगीर का 1 आरोपी गिरफ्तार..

रायगढ़ (सेंट्रल छत्तीसगढ़) : अंतर्राज्यीय लूट गिरोह का रायगढ़ पुलिस ने पर्दाफाश किया है. ओडिशा और हाईवे पर वाहनों में यह गैंग लूटपाट की वारदात को अंजाम देता था. आरोपियों को रायगढ़ पुलिस ने धर दबोचा है. गैंग में शामिल ओडिशा के 4 और जांजगीर का 1 आरोपी गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान रायगढ़ के सूनसान हाईवे में एक और घटना को अंजाम देने की तैयारी के साथ आरोपी यहां पहुंचे हुए थे.

लॉकडाउन में कड़ी सुरक्षा के बीच कोतरारोड़ क्षेत्र में हाइवे पर हथियार सहित आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने कोतरारोड़ क्षेत्र से ट्रक ड्राइवर को किडनैप कर ट्रक को लूटकर ले जाना स्वीकार किया है.

लूट गिरोह का पर्दाफाश

आरोपियों के पास से 2 बाइक, 3 चाकू, 1 मोबाइल और 10 हजार रुपये नकद बरामद किए गए हैं. आरोपियों के ओडिशा और अन्य जिलों में अपराधों की जानकारी जुटाई जा रही है. जानकारी के अनुसार कोतरारोड़ निरीक्षक युवराज तिवारी ने संदिग्धों से कड़ी पूछताछ की. आरोपियों ने हाइवे में लूटपाट के इरादे से पूरी तैयारी के साथ हथियार लैस होकर रायगढ़ आना कबूल किया. जिले में हुई लूटपाट के संबंध में बदमाशों ने बताया कि करीब 10-11 दिन पहले खरसिया जाने वाली नई हाइवे रोड में एक टाटा वाहन के ड्रायवर को किडनैप कर अपने साथ ओडिशा ले गए थे. जिससे 30 हजार रुपये और उसका मोबाइल लूट लिया और ड्रायवर वहीं छोड़ कर फरार हो गए थे.