रामानुजनगर के कुमेली जलप्रपात में सेल्फी लेने के दौरान 2 युवकों का पैर फिसलने से खाई में गिर गए, जिसमें एक युवक को बचा लिया गया. वहीं एक युवक की खोजबीन जारी है.

सूरजपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) शांतुन सिंह : सेल्फी लेने की दीवानगी लोगों को इस कदर हावी हो चुकी है कि वह अब अपनी जिंदगी दांव पर लगा दे रहे हैं. सेल्फी की दीवानगी लोगों की जान तक ले लेती है, लेकिन लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं आते हैं. इसी तरह की घटना सोमवार को सूरजपुर जिले के रामानुजनगर विकासखंड में घटित हुई है. जहां सेल्फी लेने के चक्कर में पैर फिसलने से दो युवक कुमेली जलप्रपात में जा गिरे, जिसमें से एक युवक को घायल अवस्था में निकाला गया, जबकि दूसरे की तलाश जारी है.

Kumeli Fall Surajpur

सेल्फी लेने के चक्कर में खाई में गिरे युवक

जानकारी के मुताबिक मौके पर मौजूद लोग और प्रशासनिक अमले की मदद से एक युवक को बाहर निकाला गया है. रामानुजनगर तहसीलदार केसी जाट ने घायल को तत्काल जिला अस्पताल भेजवाया है. जहां घायल की इलाज जारी है.

पैर फिसलने से खाई में गिरे दोनों

जानकारी के मुताबिक जगमंगला निवासी अमरजीत सोनवानी अपने परिवार के सदस्य के साथ कुमेली जलप्रपात घूमने आया था. इसी दौरान करीब 4 बजे अमरजीत सोनवानी और अमित कुमार दोनों झरने के पास सेल्फी लेने के लिए गए. सेल्फी लेते समय दोनों का पैर फिसल गया और दोनों नीचे खाई में गिर गए.

Kameli waterfall accident

डेढ़ महीने पहले हुई थी अमित की शादी

बता दें कि अमरजीत को किसी तरह बाहर निकाला गया. वहीं अमित कुमार की तलाश जारी है. जिला सेनानी नगर सेना की सूरजपुर टीम रेस्क्यू कर रही है. बताया जा रहा है कि डेढ़ माह पहले भी अमित की शादी हुई थी. वह अपनी पत्नी और बहन के साथ यहां घूमने आया था. सेल्फी लेने के चक्कर में यह हादसा हुआ है.

सुरजपुर से शांतुन सिह की रिपोर्ट……