राज्य विद्युत मंडल के एचटीपीएस कोरबा अतिरिक्त मुख्य अभियंता के खिलाफ महिला सुरक्षाकर्मी ने लगाए गंभीर आरोप

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) अजय राय :  छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत मंडल के एचटीपीएस, कोरबा पश्चिम में पदस्थ अतिरिक्त मुख्य अभियंता की शिकायत महिला ने दर्री थाने में दर्ज कराई है. शिकायत में महिला सुरक्षाकर्मी ने एडिशनल सीई पर दुराग्रह रखने का आरोप लगाया है. पुलिस ने फिलहाल अपराध कायम नहीं किया है लेकिन मामले की जांच की जा रही है.

जिले के दर्री पुलिस थाने में मंगलवार की दोपहर सीएसईबी के एक वरिष्ठ अधिकारी की शिकायत हुई है. यह शिकायत किसी और ने नहीं बल्कि सीएसईबी में ही सुरक्षा गार्ड के तौर पर पदस्थ एक महिला ने की है. महिला ने अपनी शिकायत में उल्लेख किया है कि वरिष्ठ अधिकारी ड्यूटी लगाने के नाम पर उन्हें बार-बार फोन कर अकेले में मिलने बुलाते हैं.

मुख्य अभियंता पर महिला सुरक्षाकर्मी ने लगाए गंभीर आरोप

टीआई ने कहा-मिली है शिकायत

महिला ने शिकायत में सीएसईबी प्रबंधन में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि महिला सुरक्षाकर्मी की मान-मनौव्वल की जा रही है. मध्यस्थता कराने के लिए विभागीय व गैर-विभागीय लोग लगे हैं. दर्री टीआई राजेश जांगड़े ने कहा है फिलहाल सिर्फ शिकायत प्राप्त हुई है. अधिकारी का नाम भी नहीं पता है. जांच की जा रही है. शिकायत में सिर्फ इतना कहा गया है कि अधिकारी शिकायतकर्ता महिला सुरक्षाकर्मी को फोन कर के बार-बार क्यों बुलाते हैं?