राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के एक बयान ने छत्तीसगढ़ की सियासत में हलचल मचा दी है. सांसद ने इशारों-इशारों में सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाया है और तख्तापलट जैसी बातें कही हैं.

रायपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) ब्यूरो रिपोर्ट : भारतीय जनता पार्टी की राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय के एक बयान ने छत्तीसगढ़ की सियासत में हलचल मचा दी है. सरोज पांडेय ने इशारों-इशारों में सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाया है. सांसद ने कहा है कि भूपेश सरकार अपने ही लोगों के बीच घिरी हुई है. सरकार को अपने ही लोगों का समर्थन नहीं है.

छत्तीसगढ़ सरकार पर सरोज पांडेय का बयान

सरोज पांडेय ने कहा है कि ऐसे में ये सरकार कैसे चलाएंगे. मुझे लगता है कि इस सरकार का जीवन कम है और कितने दिन सरकार चलेगी कहा नहीं जा सकता है. उन्होंने कहा कि ये सरकार सफलता से चल रही है ऐसा कहा नहीं जा सकता है. सांसद ने इशारों-इशारों में सरकार की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाते-लगाते तख्तापलट जैसी बातें कह दी हैं.


सरोज पांडेय ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘ये सरकार जिस तेजी से सत्ता में आई है, उतनी ही तेजी से जनता का विश्वास खोया है, हर विषय पर कांग्रेस सरकार ने लोगों से झूठ बोला है. हाथ में गंगा जल लेकर शराबबंदी की शपथ लेने वाली कांग्रेस सरकार ने अपनी ही बात को झूठा साबित किया है. बेरोजगारों के हित में सरकार ने कोई काम नहीं किया है, बेरोजगारी भत्ता देने की बात की थी उसे भी अब तक पूरा नहीं किया है.’