राजधानी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ,दो जगहों पर छापामार कारवाई में 14 गिरफ्तार.

रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सेक्स रैकेट का (sex racket in raipur ) भंडाफोड़ हुआ है. रायपुर पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों पर छापेमार कार्रवाई कर महिलाओं व पुरुषों समेत कुल 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन सभी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस रैकेट से जुड़े अन्य लोगों की भी पड़ताल की जाएगी. देह व्यापार में शामिल महिलाएं छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों के अलावा पश्चिम बंगाल और ओडिशा की रहने वाली हैं.

सेक्स रैकेट

होटल के आड़ में चल रहा था देह व्यापार

राजधानी पुलिस ने सोमवार को दो अलग-अलग जगहों पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस (raipur police) ने गंज और कोतवाली थाना क्षेत्र से महिला और पुरूष समेत कुल 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें 3 पुरुष और 11 महिलाएं शामिल है. इसमें गंज थाना क्षेत्र से 4 महिलाए (1 महिला मुंगेली, 1 महिला गरियाबंद, 1 महिला वेस्ट बंगाल और 1 महिला ओडिसा निवासी) और होटल संचालक ईश्वर चौधरी को आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया. जबकि कोतवाली थाना अन्तर्गत टैगोर नगर स्थित महावीर प्लाजा अपार्टमेन्ट से 7 महिलाएं (2 महिला वेस्ट बंगाल और 5 महिला रायपुर निवासी) और 2 पुरुष को आपत्तिजनक हालात में हिरासत में लिया गया. जिसमे बालोद निवासी देवेन्द्र सागर और महासमुंद निवासी जागृत देवांगन शामिल है.

लंबे समय से मिल रही थी शिकयत

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले ने बताया कि लंबे समय से गंज और कोतवाली थाना क्षेत्र से देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी. इसके बाद सोमवार को कोतवाली और गंज थाना पुलिस ने प्वाइंटर भेजकर छापेमारी कार्रवाई की गई. इस दौरान सभी आपत्तिजनक स्थिति में पाये गए.कड़ाई से पूछताछ करने पर महिला और पुरूषों द्वारा देह व्यापार में संलिप्त होना स्वीकार किया गया. रेड कार्रवाई के दौरान कैश, मोबाईल फोन और आपत्ति जनक सामान जब्त किया गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम का अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई है.