मोबाइल दुकान में से चोरी करने वाले 7 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिलासपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़): रतनपुर थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने मोबाइल शॉप में चोरी के मामले में कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से माल खरीदने वाले 3 खरीददार भी इसमें शामिल है. पुलिस ने दो लाख रूपये से अधिक का माल बरामद भी किया है. इसके अलावा कटर मशीन के साथ दो बाइक भी जब्त की है.

मोबाइल शॉप में चोरी के सात आरोपी गिरफ्तार

रतनपुर थाना क्षेत्र में एक मोबाइल की दुकान में बीते 24 जुलाई की रात को ग्राम भरारी के सुनील सूर्यवंशी के मोबाइल शॉप के शटर को मशीन से काटकर और ताला तोड़कर अंदर घुसे चोर नए पुराने मोबाइल के अलावा चार्जर, स्पीकर, यूएसबी हेडफोन, चश्मा, घड़ी, बेल्ट और कई सामान चोरी कर ले गए थे. इस मामले में पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी. जांच के दौरान बाहर एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दो मोटरसाइकिल पर 4 लोग आते जाते हुए दिखे थे, जिनकी पुलिस को तलाश थी.

पुलिस ने बताया कि मामले में संदिग्ध अजीत कुमार हाथ होने पर उससे पूछताछ की. पूछताछ में आरोपी ने मामले में खुलासा करते हुए कहा कि अजित सूर्यवंशी के साथ मिलकर ईश्वर सूर्यवंशी, निश्चल सूर्यवंशी और शक्ति सूर्यवंशी ने लोहे के कटर से शटर काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. इन लोगों ने चोरी का सामान अपने दोस्तों अमर सूर्यवंशी, मनोज सांडे और राजकुमार सिंह सूर्यवंशी को बेच दिया था.