मोदी सरकार के 7 साल पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस करेगी प्रेस कॉन्फ्रेंस.

रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़) : केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार को 7 साल (7 years of Modi government) पूरे हो गए हैं. बीजेपी जहां केंद्र की योजनाओं को जनता तक पहुंचा रही है तो वहीं कांग्रेस नेता सवाल उठा रहे हैं. सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन (Rajiv Bhawan raipur) में 12.30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस (chhattisgarh Congress press conference) आयोजित की गई है. छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर पत्रकारों से चर्चा करेंगे.

पत्रकार वार्ता में कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, वन मंत्री मोहम्मद अकबर, आबकारी मंत्री कवासी लखमा, नगरीय प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत और प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन मौजूद रहेंगे.

कांग्रेस ने गिनाई 7 ‘बड़ी भूल’

नरेंद्र मोदी सरकार की 7वीं वर्षगांठ पर कांग्रेस ने रविवार को आरोप लगाया कि यह सरकार देश के लिए हानिकारक है, वह हर मोर्चे पर विफल हुई है. कांग्रेस ने इस मौके पर सरकार की ओर से की गई 7 ‘बड़ी भूलों’ का एक आरोप-पत्र जारी किया. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को छोड़ दिया है. कांग्रेस ने सरकार की 7 ‘बड़ी विफलताओं’ की सूची बनाई है, जिसमें गिरती अर्थव्यवस्था, बढ़ती महंगाई एवं बेरोजगारी और कोविड-19 कुप्रबंधन शामिल है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए चाहिए- सही नीयत, नीति, निश्चय. महीने में एक बार निरर्थक बात नहीं!

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस ने भी दागे 7 सवाल

छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस ने इन 7 सालों को युवाओं की बदहाली के सात साल करार दिए हैं. युवा कांग्रेस ने इन 7 साल को देश को गर्त में पहुंचा देने वाला बताया है. छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद (कोको) पाढ़ी ने कहा कि युवाओं को बड़े-बड़े सपने दिखाकर बीजेपी ने 2014 में सत्ता हासिल की. मोदी सरकार ने सबसे ज्यादा छल इस देश के युवाओं से ही किया है.