मैनपुर: बाइक में बैठे बैठे गई युवक की जान ,ये निकली वजह..


गरियाबंद (सेंट्रल छत्तीसगढ़)रूपेश साहू :-
इंदा गांव में एक अजीबोगरीब वाकया हुआ. जिसे देखकर लोग भी सहम गए. एक युवक बाइक चलाता हुआ आया, बाइक खड़े की, उस पर कुछ देर बैठा रहा और खड़ी बाइक पर बैठे-बैठे ही युवक की मौत हो गई. कोविड-19 संक्रमण के माहौल के बीच इस घटना ने पूरे गांव को डरा दिया. लोग इसे कोरोना वायरस से जोड़ कर देखने लगे. कोई भी शख्स के करीब जाने को तैयार नहीं था. आखिरकार पुलिस ने मैनपुर से डॉक्टरों की टीम बुलवाई गई. जिसके बाद शव को जांच के लिए असप्ताल ले जाया गया.

कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

पीपीई किट पहनकर युवक कि लाश की पहले कोरोना जांच हुई. जब युवक की रिपोर्ट निगेटिव आई तब जाकर लोगों ने राहत की सांस ली. शव का पोस्टमार्टम किया गया. इसके बाद जब मृतक के परिजनों से पूछा गया तब पता चला कि युवक शराब का आदी हो चुका था. ज्यादा पीने के चलते ही मौत की आशंका जताई जा रही है.

शराब के चक्कर में पत्नी और बच्चे को छोड़ा

इंदा गांव का प्रेमलाल शराब पीने का आदी था. ज्यादा शराब पीने के चलते नाराज घरवालों से शराब के चक्कर में वह अलग रहने लगा था. पत्नी और बच्चों तक को छोड़ दिया था. इसी तरह मजदूरी कर गुजारा करता था. मजदूरी से मिले पैसों को शराब में उड़ा दिया करता था. इन सबके बीच युवक की नशे की आदत दिन-ब-दिन बढ़ते जा रही थी. पहले शाम को शराब पीने वाला युवक अब सुबह से दिनभर नशे में रहने लग रहा था.