मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 27 दिसंबर को पामगढ़ पहुंचेंगे. जहां वे गुरु घासीदास जंयती कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर कलेक्टर एसपी ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया .

जांजगीर-चांपा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) :- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 27 दिसंबर को एक दिवसीय प्रवास पर पामगढ़ पहुंचेंगे. निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री रविवार को सुबह 11ः30 बजे रायपुर से प्रस्थान कर दोपहर 12 बजे पामगढ़ पहुंचेंगे. वहीं गुरु घासीदास जंयती कार्यक्रम में शामिल होकर दोपहर 1 बजे बलौदाबजार जिले के लिए रवाना होंगे.


कलेक्टर यशवंत कुमार, एसपी पारूल माथुर समेत तमाम अधिकारियों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 27 दिसंबर के प्रस्तावित प्रवास को ध्यान में रखते हुए शनिवार को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

SP ने यातायात को लेकर दिए निर्देश

एसपी पारूल माथुर ने सुरक्षा और यातायात व्यवस्था के संबंध में निर्देश दिए हैं. वहीं निरीक्षण के दौरान विभिन्न विभागों के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे. गुरु घासीदास जयंती पर्व पर हर साल मुख्यमंत्री का पामगढ़ आगमन होता है. हर साल की भांती इस साल भी मुख्यमंत्री पामगढ़ पहुंच रहे हैं. कार्यक्रम को लेकर समाज के लोगों ने भी बैठक की है. साथ ही सतनामी समाज ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अलग से तैयारी की है.