मुंगेली के सारागांव थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हो गया,जहां सेप्टिक टैंक में गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई है.

मुंगेली (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) : जिले के सारागांव थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा हो गया,जहां सेप्टिक टैंक में गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई है. इस घटना के बाद से पूरे गांव में अफरातफरी मच गई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से मृतकों के शव को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है.

सेप्टिक टैंक में गिरने से 4 लोगों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार मामला मर्राकोना गांव का है. यहां आज सेप्टिक टैंक की सफाई करने के दौरान चार लोग टैंक में गिर गए, जिससे उनकी मौत हो गई. फिलहाल, घटना की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है, सभी मृतकों की लाश को बाहर निकालने की कवायद जारी है.

4 people died after falling in septic tank

मुंगेली में दर्दनाक हादसा

जानकारी के अनुसार पता गांव के कौशिक परिवार में विवाह का कार्यक्रम था, जिसमें शामिल होने बड़ी संख्या में मेहमान आए हुए थे. इसलिए यही मौजूद एक सेप्टिक टैंक को साफ करने के लिए पंचायत में आवेदन दिया गया था. मंगलवार को सफाई कर्मचारियों ने आकर सेप्टिक टैंक की सफाई की थी, जिसके बाद उन्होंने लोगों को हिदायत दी थी कि सेप्टिक टैंक से गैस का रिसाव हो रहा है इसलिए कोई भी उसके करीब ना जाए.

बताया जा रहा है कि उत्सुकता वश वहां पहले एक व्यक्ति पहुंचा जो गैस की चपेट में आकर टंकी में गिर गया. उसे देखने दूसरा पहुंचा और वह भी गिर गया, इन दोनों को गिरता देख तीसरे ने भी टंकी में झांकने की कोशिश की और वह भी गैस की चपेट में आकर चक्कर खाकर टंकी में गिर गया. इन तीनों को बचाने एक सफाई कर्मचारी भी अंदर कूदा, लेकिन वह भी बाहर नहीं निकल सका. मृतकों के नाम खिलेश्वर कौशिक, गौरी शंकर कौशिक,रामखिलावन कौशिक और सुभाष डागौर बताए जा रहे हैं.