महिला बैंककर्मी के कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर लूटी अस्मत, फिर न्यूड वीडियो किया वायरल.


बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 सिविल लाइन थाने में शादीशुदा महिला ने अपने ही साथी कर्मचारी पर दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेल और फिर न्यूड वीडियो वायरल (fellow bank worker raped then nude video went viral) करने की रिपोर्ट दर्ज की है. इस मामले में पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपराध की सारें हदें पार कर दी थी. पहले उसने महिला सहकर्मी के साथ दुष्कर्म करने उसका न्यूड वीडियो बनाया. फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे ऐंठे.जब महिला के पास पैसे देने के लिए नहीं बचे तो उसका वीडियो वायरल कर दिया. अपराध की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला : बिलासपुर के एक निजी बैंक में काम करने वाले राजीव श्रीवास्तव की दोस्ती बैंक में ही काम करने वाली एक महिला से हुई. महिला और राजीव दोनों ही शादीशुदा है. साथ काम करने के कारण दोनों में गहरी दोस्ती हो गई. इसके बाद महिला ने राजीव को दिसंबर 2020 में अपने घर जन्मदिन के मौके पर बुलाया. राजीव महिला के घर नशीली गोलियां लेकर पहुंचा. जहां उसने महिला के कोल्डड्रिंक में नशीली गोलियां मिला दी. जन्मदिन के बाद सब चले गए और महिला बेहोश हो गई तो राजीव ने महिला का न्यूड वीडियो बनाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया.

पैसे नहीं देने पर वायरल किया वीडियो : राजीव ने दुष्कर्म के दौरान बनाए गए वीडियो से महिला को ब्लैकमेल करना शुरु किया. महिला ने पहले तो डर के मारे पहले तो राजीव को रुपए देती गई.लेकिन बाद में राजीव ने महिला के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने शुरु किए. इस दौरान कई बार पीड़िता के साथ मारपीट की गई. महिला राजीव को 2 लाख रुपए दे चुकी थी. लेकिन इस बार जब महिला ने पैसे देने से मना किया तो आरोपी ने उसके पति और सहेलियों को अश्लील वीडियो भेज दिए. जिसके बाद महिला ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करा दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी युवक राजीव श्रीवास्तव पर धारा 376, 377, 323, 384 और आईटी एक्ट के तहत जुर्म दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.