महासमुंद में ट्रेन से कटकर मां और 5 बेटियों की मौत . आत्महत्या की आशंका.

महासमुंद(सेंट्रल छत्तीसगढ़): शहर के शंकर नगर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर मां समेत 5 बच्चियों (woman and her 5 daughters died) की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के बाद महिला और उसकी 5 बेटियों ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी. घटना 9 जून रात करीब साढ़े 11 बजे की बताई जा रही है.

महासमुंद में ट्रेन एक्सीडेंट

बेमचा गांव (bemcha village) की रहने वाले केजऊ राम साहू का बुधवार को अपनी पत्नी उमा साहू से शाम साढ़े 7 बजे विवाद हुआ था. जिसके बाद से महिला अपनी 5 बेटियों को घर से लेकर निकल गई थी. जिनकी मौत की सूचना गुरुवार सुबह परिजनों को मिली. बताया जा रहा है कि केजऊ राम साहू मजदूरी करता है. उसे शराब पीने की आदत है. हर दिन की तरह बुधवार को भी केजऊ राम शराब पीकर घर आया था. जिसकी वजह से उमा के साथ उसका झगड़ा हुआ था और वो बच्चों को लेकर घर से चली गई थी.

भतीजे ने की शिनाख्ती

महासमुंद SDOP नारद सूर्यवंशी (Mahasamund SDOP Narada Suryavanshi) ने बताया कि बुधवार रात साढ़े 11 बजे पुलिस को सूचना मिली कि शंकर नगर के रेलवे ट्रैक पर 6 लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है. पुलिस रात में ही घटना स्थल पर पहुंची. लेकिन रात का वक्त और बारिश होने की वजह से पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर ही सभी की डेथ बॉडी छोड़कर सुबह होने का इंतजार किया. सुबह से ही पुलिस मृतकों के परिजनों की पतासाजी करने में लगी थी. बेचमा गांव के रहने वाले किशन साहू पुलिस को बताया कि शव उसकी चाची और बहनों के हैं.

train accident in mahasamund

महासमुंद में ट्रेन एक्सीडेंट

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

लड़कियों के नाम अन्नपूर्णा साहू, भूमिका साहू, स्वजा साहू, तुलसी साहू और कुमकुम साहू हैं. अन्नपूर्णा 12वीं में, भूमिका साहू 11वीं में, स्वजा और तुलसी साहू 9वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थीं. कुमकुम सबसे छोटी लड़की थी, जो पांचवीं क्लास में पढ़ रही थी. महासमुंद सिटी कोतवाली पुलिस (Mahasamund City Kotwali Police) ने सभी शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.