मरीज को लेने जा रहे चलती एम्बुलेंस में लगी आग..

दुर्गा (सेंट्रल छत्तीसगढ़): भिलाई 3 थाना क्षेत्र के NH 53 (National highway 53) में अनाचक एक चलती एंबुलेंस वैन में आग लग गई. घटना की सूचना मिलने पर भिलाई नगर निगम की फायर ब्रिगेड मौके पहुंची. जिसके बाद आग पर काबू पाया गया.

एंबुलेंस में लगी आग

एंबुलेंस भिलाई के लाइफ केयर हॉस्पिटल से भिलाई 3 सनशाइन हॉस्पिटल जा रही थी. लेकिन सनशाइन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही भिलाई 3 थाने के सामने चलती एंबुलेंस वैन में अचानक आग लग गई. वैन से धुआं निकलते देखा वैन चालक घनश्याम देशमुख मौके से भाग गया. घटना के वक्त वैन में चालक के अलावा और कोई नहीं था. जो एंबुलेंस सनशाइन हॉस्पिटल मरीज को लेने जा रही थी आग की चपेट में आने से पूरी तरह जलकर खाक हो गई.

दोपहर 2 बजे की घटना

भिलाई 3 पुलिस ने बताया कि दोपहर 2 बजे के आसपास थाने के सामने भिलाई से रायपुर की ओर जा रही एंबुलेंस वैन में आग लगाने की सूचना मिली. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया. जिसके बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया.

आग लगने के कारण अज्ञात

एंबुलेंस वैन में आग लगने का कारण का अब तक पता नहीं चल पा रहा है. फिलहाल पुलिस एंबुलेंस चालक से पूछताछ और जांच की जा रही है. इसके बाद ही आग लगने के कारणों का पता चल पाएगा. गर्मी के दिनों में अक्सर आग लगने की घटनाएं सामने आते रहती हैं. बीते मंगलवार को ही रायपुर के एक बेल्ट गोदम में आग लग गई थी. जिसकी वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही थी.