मरार भोयरा समाज जिला कार्यकारिणी का पुनर्गठन,रामफल पटेल बने जिलाध्यक्ष..



कोरबा(सेंट्रल छत्तीसगढ़)संतराम पटेल:- कोरबा मरार भोयरा समाज का पुनर्गठन किया गया। जिसमें रामफल पटेल को सर्वसम्मति से निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है। बैठक में विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर चर्चा हुई।
विखं पाली के ग्राम रेकी सलीहापारा में प्रदेश अध्यक्ष आत्मा नारायण पटेल के मार्गदर्शन में मरार समाज कल्याण समिति जिला कोरबा अंतर्गत चार परीक्षेत्र अध्यक्ष एवं जिले के 50 ग्राम अध्यक्ष महिला समिति, अध्यक्ष युवा समिति एवं सामाजिक बंधुओं की उपस्थिति में गत दिनों जिला समिति का कार्यकाल पूर्ण होने पर पुनर्गठन किया गया।जिसमें जिला अध्यक्ष के पद पर निवर्तमान अध्यक्ष रामफल पटेल को पुनः सर्वसम्मति से अध्यक्ष के पद पर ताजपोशी की गई। अन्य कार्यकारिणी पदाधिकारियों में
सचिव बजरंग पटेल , उपाध्यक्ष सूरीत राम पटेल, सुकालू पटेल, संतलाल पटेल,
सहसचिव घनश्याम पटेल,
कोषाध्यक्ष अशोक पटेल,
मीडिया प्रभारी संतराम पटेल,
संरक्षक धरमु पटेल,
गेद राम पटेल, विशाल पटेल, लक्ष्मणलाल पटेल, एवं बीस अन्य सदस्यों को कार्यकारिणी में स्थान दिया गया है। बैठक में उपस्थित प्रेमचंद पटेल जिला पंचायत सदस्य सभापति पशुधन विकास समिति के द्वारा सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को चंदन लगाकर स्वागत किया गया। जिला अध्यक्ष रामफल पटेल ने पुणे जिम्मेदारी देने पर सामाजिक जनों का आभार धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि समाज को संगठित करने, समाज में व्याप्त बुराइयों को दूर करने, समाज का पिछड़ापन दूर करते हुए विकास की मुख्यधारा में जोड़ने और सबको साथ लेकर चलने का भरोसा दिलाया।विदित हो कि जिला कोरबा मे मरार समाज 50 ग्रामों में है जिस की लगभग 35 हजार जनसंख्या है।पूर्व में रामफल पटेल द्वारा सामाजिक उत्थान हेतु कई नए पहल की शुरुआत की। जिसमें समाजिक कुरीतियां, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं व्यवसाय भागीदारी पर काम किया है। जिसको देखते हुए समाज में एक बार पुनः निर्विरोध समाज की बागडोर सौंपा गया है।