मरवाही में हुआ एनएसयूआई प्रदेश सचिव का आगमन

गौरेला पेंड्रा मरवाही(सेंट्रल छत्तीसगढ़) प्रयास कैवर्त:- दिनांक 2 अक्टूबर गांधी जयंती के शुभ अवसर पर छत्तीसगढ़ एनएसयूआई प्रदेश सचिव लक्की मिश्रा जी का आगमन मरवाही की पावन धरती पर हुआ, जिस पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़ सभी कार्यकर्ताओं में उत्सुकता और जिज्ञासा भरी हुई थी, हमारे प्रदेश सचिव लक्की मिश्रा जी के द्वारा गांधीजी की जयंती पर किया गया माल्यार्पण और सभी कार्यकर्ताओं का किया मार्गदर्शन।
प्रदेश सचिव जी मरवाही के कार्यकर्ताओं से बहुत ही खुश थे, और उन्होंने आश्वासन भी दिया है कि एनएसयूआई का जिला अध्यक्ष मरवाही से ही नियुक्त किया जाएगा जिससे मरवाही एनएसयूआई के सभी कार्यकर्ताओं ने एक नई उमंग , उत्साह और नए जोश के साथ कार्य करने की ठानी ।
प्रदेश सचिव जी का मुख्य उद्देश्य गौरेला पेंड्रा मरवाही में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की निरीक्षण करना था जिसमें मरवाही के कार्यकर्ताओं ने उन्हें सबसे ज्यादा प्रभावित किया।
इसी बीच कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष माननीय मनोज गुप्ता जी, जिला पंचायत सदस्य शुभम पेंद्रो जी और एनएसयूआई ब्लॉक अध्यक्ष गजेन्द्र पनिका, उपाध्यक्ष आशीष श्रीवास, सचिव शेषमन यादव , सह सचिव मनोहर रैदास छात्रा प्रमुख मुस्कान खान और सह छात्रा प्रमुख कीर्ति गुप्ता और एनएसयूआई के ग्राम प्रभारी, सह ग्राम प्रभारी एवम् सभी कार्यकर्ता उपस्थित थे …