मरवाही थानाक्षेत्र के रटगा गांव में बेटे ने अपने साथी के साथ मिलकर सौतेली मां को मौत के घाट उतार . आरोपियों को हत्या के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार.

पेंड्रा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ):–  मरवाही थानाक्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपनी सौतेली मां को कुंए में पहले धकेलकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं अपने एक साथी के साथ मिलकर सौतेली मां की लाश को कुंआ से निकाल कर खाट पर सुला दिया, जिससे हत्या महज एक घटना लगे. मामले में पुलिस ने आरोपी कलयुगी सौतेला बेटे को और साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

वारदात मरवाही थानाक्षेत्र के रटगा गांव के बरटोला इलाके का है. जहां पर लल्लीबाई को आरोपी ने पानी खींचते वक्त कुआं में धकेल दिया. इतना ही नहीं आरोपी ने महिला पर पत्थर से भी वार किया, जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई.

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले में मरवाही पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंच कर जांच शुरू की. आरोपी घटना बाद से घर से भाग गया था. आरोपी को पकड़ने के लिए अलग-अलग जगहों पर टीम रवाना किया गया. इसी बीच मुखबिर ने कि आरोपी पास के जंगल मे छिपा हुआ है. पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया. आरोपी ने बताया कि अपने सहयोगी रूप सिंह के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.