मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने 5 करोड़ 44 लाख की लागत से बनने वाले मेरो ग्राम जलाशय में किया भूमि पूजन . जलाशय को लेकर लोगों में खुशी का माहौल .

कोरिया (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) :–  मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने गुरुवार को मेरो जलाशय का भूमि पूजन किया. यह जलाशय 5 करोड़ 44 लाख की लागत से बनकर तैयार होगा. मेरो ग्राम जलाशय से रबी और खरीफ की फसल के लिए करीब 210 हेक्टेयर भूमि में सिंचाई की जा सकेगी. इस दौरान विधायक विनय जायसवाल ने कहा कि भूपेश सरकार ने वर्षों पुरानी मांग को पूरा किया है. इससे हजारों किसानों को फायदा मिलेगा.

Manendragarh MLA Vinay Jaiswal worshiped land of Mero gram reservoir in koriya

MLA विनय जायसवाल ने मेरो ग्राम जलाशय का किया भूमि पूजन

इस दौरान विनय जायसवाल ने कहा कि ग्रामवासी अपनी फसलों को पर्याप्त मात्रा में पानी दे सकेंगे. अब किसानों को बारिश का इंतजार करना नहीं पड़ेगा. अब किसानों को समय पर पानी मुहैया कराया जा सकेगा. विनय जायसवाल ने कहा कि हमारी सरकार ने अपने दो वर्षों में केवल गरीब आदिवासियों, किसानों को मजबूत करने का काम किया है. राज्य में गौठानों का काम हो, गोबर खरीदी या फिर कर्ज माफी करने की बात हो. सरकार ने गरीबों के लिए काम किया है.

Manendragarh MLA Vinay Jaiswal worshiped land of Mero gram reservoir in koriya

5 करोड़ 44 लाख की लागत से बनेगा मेरो ग्राम जलाशय

विनय जायसवाल ने बीजेपी पर साधा निशाना

विनय जायसवाल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि हमारी सरकार ठेकेदारों वाली सरकार नहीं है, जो बड़े-बड़े ठेकेदारों को ठेका देकर रकम दोगुनी देते थे. इतना ही नहीं जमीन में काम नहीं कागजों में दिखाई दे थे. विधायक ने कहा कि मुझे खुशी मिली, जो काम पिछले 15 वर्षों में नहीं हुआ, उसे भूपेश सरकार ने पूरा किया है. इस जलाशय के निर्माण के बाद खरीफ सिंचाई के लिए 160 हेक्टेयर और रबी फसल की सिंचाई कुल 50 हेक्टेयर भूमि में किया जा सकेगा.

कार्यक्रम में कई अधिकारी कर्मचारी रहे मौजूद

बता दें कि कार्यक्रम में खड़गवां कार्यपालन अधिकारी, कांग्रेस नेता ओमकार पांडेय , युवा नेता युधिस्ठिर कमरो, मुकुंदपुर के सरपंच कांति टोप्पो समेत कई ग्रामीण मौजूद रहे.