मनेंद्रगढ़ पुलिस को मिली बड़ी सफलता लाखों रुपए का गांजा जप्त , आरोपी हुए फरार.

कोरिया ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): मनेंद्रगढ़ पुलिस को लाखों रुपए का गांजा पकड़ने में सफलता मिली है. 27 पैकेट गांजा समेत एक गाड़ी भी बरामद किया है. हालांकि आरोपियों को पकड़ने में पुलिस नाकाम रही है. मनेंद्रगढ़ पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग वाहन में अवैध तरीके से गांजा लेकर जा रहे हैं.

मनेंद्रगढ़ पुलिस ने जब्त किया 27 किलो गांजा

पुलिस ने मुखबीर की सूचना के आधार पर योजना बनाई. थाना प्रभारी सचिन सिंह ने तत्काल एक टीम गठित कर दिया था. मुखबीर ने बताया कि मनेंद्रगढ़ विकासखंड के छिपली घाट पर एक इनोवा कार में गांजा है. लेकिन जबतक पुलिस वहां पहुंची आरोपी फरार हो गए थे.

गाड़ी तलाशी में गांजा बरामद

पुलिस ने गाड़ी की तलाशी की तो सीट के नीचे में गांजा मिला. पुलिस ने लावारिस गाड़ी को जब्त कर लिया है. गांजे का कुल वजन 27 किलोग्राम था. जिसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपए बताई जा रही है. इनोवा कार भी जब्त किया गया है जिसकी कीमत 15 लाख रुपए बताई जा रही है. फिलहाल वाहन के मालिक का पता लगाया जा रहा है.

विवेचना अधिकारी एसआई आर भगत का कहना है कि मुखबीर की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी के निर्देश पर हमने तत्काल मौके पर जाकर देखा तो एक इनोवा गाड़ी जंगल में छिपकली घाट पर संदिग्ध अवस्था में खड़ी थी. हालांकि जब हम पहुंचे तो गाड़ी चालक फरार हो चुका था. 27 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है