भू-माफिया सेठजी से भूमि पुत्र लखनलाल का मुकाबला, जिताकर विधानसभा में भेजे जनता, देखें Video…


0. केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने घंटाघर में लखनलाल के लिए मांगा वोट,, 25 हजार से अधिक आमजनता ने अमित शाह को घंटा घर पहुंच कर सुना,,,,

कोरबा I केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज कोरबा विधानसभा क्षेत्र के घंटाघर ओपन थिएटर मैदान में भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित किया। कोरबा विधानसभा से प्रत्याशी लखनलाल देवांगन के पक्ष में अमित शाह ने अपील करते हुए उपस्थित अपार जनसमूह से कहा कि देवांगन जी को यहां का विधायक बनाकर विधानसभा में भेजिए इनका भविष्य बहुत उज्जवल है।
कांग्रेस प्रत्याशी को भू-माफिया व लखनलाल देवांगन को भूमि पुत्र बताते हुए अमित शाह ने कहा कि भूमि पुत्र और सेठजी, भू-माफिया के बीच में से आपको चुनाव करना है। लखनलाल ने पूरा जीवन कोरबा के विकास और गरीबों के कल्याण के लिए लगा दिया।

जब हम सेठजी के खिलाफ लखनलाल को टिकट दे रहे थे तब कुछ पत्रकारों ने कहा था कि सेठजी का मुकाबला लखनलाल कैसे कर पाएंगे लेकिन कोरबा वाले अपने सामान्य भाई का साथ दे रहे हैं, भू-माफिया का नहीं।
अमित शाह ने कहा कि भू-माफिया सेठजी ने विधायक और ठेकेदार बनकर ढेर सारे घोटाले किए हैं। राजस्व मंत्री बनने के बाद इनके घोटाले का दायरा कोरबा से पूरे छत्तीसगढ़ में बढ़ गया है।
अमित शाह ने कहा कि कोरबा में मेडिकल कॉलेज को ये रोकने का प्रयास किए लेकिन भला हो मोदी जी का, जिन्होंने कोरबा में मेडिकल कॉलेज प्रारंभ कराया और कोरबावासियों को मेडिकल कॉलेज की सौगात मिली है। गृहमंत्री अमित शाह ने लखनलाल देवांगन को विजयी बनाने के लिए आह्वान कर कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार प्रचंड मतों से बनने जा रही है।