भूसे के नीचे दबाकर एमपी से जा रहा था ओडिशा का गांजा,छत्तीसगढ़ में दबोचा गया.

कवर्धा(सेंट्रल छत्तीसगढ़): चिल्फी पुलिस (Chilfi Police) को मिली बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर (interstate ganja smugglers) को गिरफ्तार किया है. आरोपी के ट्रक से 91 लाख 61 हजार रुपये का 9 क्विंटल से अधिक गांजा मिला है.

कवर्धा में गांजा जब्त

थाना प्रभारी रमाकांत तिवारी को शुक्रवार दोपहर मुखबिर से सूचना मिली कि चारपहिया वाहन के ड्राइवर की गतिविधियां संदिग्ध हैं. ट्रक मध्यप्रदेश की ओर जा रहा है. जिसपर थाना प्रभारी ने नाकेबंदी कर सभी वाहनों की चेकिंग शुरू की. संदिग्ध ट्रक को रोक कर जब तलाशी ली गई तो भूसे के नीचे से गांजा मिला.

मप्र में खपाने ले जा रहा था ओडिशा का गांजा

पुलिस ने आरोपी को तत्काल हिरासत मे लिया. ट्रक और गांजा को जब्त कर लिया है. वहीं आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला कि उसका नाम मनोज निषाद है और सारंगढ़ का रहने वाला है. मनोज निषाद ने बताया कि वो ओडिशा से गांजा मध्यप्रदेश के झांसी में खपाने के लिए ले जा रहा था.

कवर्धा एसपी मोहित गर्ग ने बताया कि मुखबिर से मिली जानकारी पर कार्रवाई की गई है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

महासमुंद में 2 करोड़ रुपये से ज्यादा का गांजा किया था जब्त

महासमुंद में लगातार ओडिशा से गांजा तस्करी की खबर सामने आते रहती है. 25 जून को पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 2 करोड़ रुपये से ज्यादा का गांजा जब्त किया था. गांजे की यह खेप ओडिशा से यूपी होते हुए दिल्ली भेजी जा रही थी. तस्करी के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया था.

मुंगेली से 21 लाख गांजा हुआ था बरामद

28 जून को मुंगेली पुलिस ने घेराबंदी कर दो गाड़ियों से लाखों रुपयों का गांजा बरामद किया था. पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया था. पुलिस ने दो गाड़ियों से 40-40 किलो गांजा जब्त किया गया था. जब्त गांजे की कीमत 21 लाख 42 हजार रुपये के करीब थी.