भूपेश सरकार के ढाई साल : ‘क्या हुवा तेरा वादा’ के साथ वादाखिलाफी अभियान चलाएगी बीजेपी.


बिलासपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
भूपेश सरकार (Bhupesh government) के ढाई साल के वादों का हिसाब-किताब लेकर भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसे लेकर भाजपा वादाखिलाफी अभियान (anti-promiscuity campaign) चलाकर लोगों के बीच जा रही है और सरकार के कुशासन और वादाखिलाफी को उजागर करने की बात कह रही है.

धरमलाल कौशिक ने राज्य सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस पर साधा निशाना

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक (Leader of Opposition Dharamlal Kaushik) सोमवार को बिलासपुर के तिफरा सिरगिट्टी मंडल पहुंचे. जहां कौशिक ने ‘क्या हुआ तेरा वादा’ सवाल के साथ सरकार पर जमकर निशाना साधा. कौशिक ने कहा कि सरकार के ढाई साल हो गए हैं. ऐसे में वादों का क्या हुआ, यह प्रश्न तो पूछे जाएंगे और सरकार को जवाब भी देना पड़ेगा.

नेता प्रतिपक्ष ने राज्य सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

शराबबंदी, रोजगार, संपत्ति कर आधा करने, आवास जैसे तमाम वादों पर सरकार से सवाल पूछे जाएंगे, क्यूंकि सरकार ने इनपर जनता को धोखा देने का काम किया है. कौशिक ने कहा, जनता भी अब इस बात को महसूस करने लगी. जनता के बीच जाने और उनसे वादों को लेकर सवाल पूछने पर जनता भी यह कहने लगी है कि सरकार ने ढाई वर्षों में केवल धोखा देने का काम किया है. वादा निभाने के बजाए सरकार केवल आम जनता को छल रही है. कौशिक ने कहा कि सरकार की अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है, लोग इंतजार कर रहे हैं. जब भी चुनाव हो जनता ने सरकार को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है.