भिलाई पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री , कांग्रेसियों ने रमन सिंह वापस जाओ के लगाए नारे.


दुर्ग(सेंट्रल छत्तीसगढ़):
 छत्तीसगढ़ में 15 नगरीय निकाय चुनाव (chhattisgarh urban body election 2021) होने वाले हैं. जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है. इस कड़ी में हाई प्रोफाइल जिला दुर्ग में चुनावी सरगर्मियां सिर चढ़कर बोल रही है. प्रदेश के दिग्गज नेताओं का डेरा दुर्ग में ही लगा हुआ है.

आज प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह अपने पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगने के लिए भिलाई के हाउसिंग बोर्ड (Housing Board of Bhilai) पर एक सभा को संबोधित करने पहुंचे, जहां उनका जमकर विरोध किया (Raman Singh go back ) गया.

विकास के किए वादे

सभा को संबोधित करते हुए रमन सिंह ने कहा कि भाजपा लगातार विकास करती है और विकास पर ही भाजपा विश्वास करती है. भूपेश बघेल की सरकार इन 3 सालो में सिर्फ लूट डकैती, बलात्कार और कमीशन का खेल हुआ है. इसके अलावा प्रदेश में कोई भी विकास नहीं हुआ है. अगर इस नगरीय निकाय चुनाव में जनता भाजपा पर विश्वास कर जीत दिलाती है तो निश्चित तौर पर प्रदेश का विकास और तेजी से होगा.

कांग्रेस पर रमन सिंह का जमकर निशाना
जिस समय पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह हाउसिंग बोर्ड के सभा (Housing board meeting) को संबोधित कर रहे थे, उसी समय दूसरी ओर सभा के बाहर कांग्रेसी नेता रमन सिंह वापस जाओ के नारे (slogans of Raman Singh go back In Bhilai) लगाकर विरोध जता रहे थे.

हालांकि वहां पर पुलिस बल तैनात थी, लेकिन व्यवस्था को दुरुस्त करने में मुखदर्शक बनकर देख रही थी. कांग्रेस नेता धर्मेंद्र यादव का कहना है कि रमन सिंह आज जिस हाउसिंग बोर्ड में सभा को संबोधित करने आए हैं. उस सभा में इससे पहले भी नगर निगम चुनाव के समय बड़े-बड़े वादे करके गए थे. लेकिन एक भी वादा उन्होंने पूरा नहीं किया. लेकिन जब से कांग्रेस सरकार आई है. हाउसिंग बोर्ड का पूरा नक्शा बदल गया है. आज वही याद दिलाने के लिए हम इनकी सभा के बाहर रमन सिंह वापस जाओ के नारे लगाकर विरोध कर रहे हैं.

भय फैला रही बघेल सरकार

कांग्रेसियों द्वारा विरोध किए जाने पर रमन सिंह ने कहा कि राज्य सरकार यह पूरे प्रदेश में भय का वातावरण फैला रही है. लोगों को डराने के लिए इस तरह की नारेबाजी की जा रही है. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि पहली बार किसी सरकार में ऐसा हो रहा है कि ऑक्शन में जो ज्यादा बोली लगाएं, उसकी पोस्टिंग पसंदीदा स्थानों पर होती है. पूरे प्रदेश में यही हाल है.