भाजयुमो ने बघेल सरकार से की छेरछेरा पर्व पर बेरोजगारी दूर करने की मांग


बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
आज छत्तीसगढ़ में छेरछेरा पर्व मनाया जा रहा है. इस मौके पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बघेल सरकार से बेरोजगारी दूर करने की मांग की है. युवा मोर्चा ने प्रदेश सरकार को उनकी चुनावी घोषणा पत्र में नौकरी दिए जाने के वादे को याद दिलाते हुए कहा कि सरकार अपना वादा भूल गई है और वादाखिलाफी कर रही है.

भाजयुमो का विरोध प्रदर्शन

भाजयुमो ने प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर आज छेरछेरा पर्व पर बिलासपुर में विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान युवा भाजपाई अग्रसेन चौक पर सांकेतिक धरने पर बैठे. साथ ही सरकार से छेरछेरा में बेरोजगार युवाओं के लिए बेरोजगारी भत्ता और रोजगार की मांग की. युवा भाजपाइयों ने कहा कि ये सरकार छत्तीसगढ़िया सरकार होने का दावा करती है. आज छत्तीसगढ़ का विशेष त्योहार छेरछेरा है. ऐसे में भाजपा युवा मोर्चा आज सरकार से छेरछेरा में बेरोजगार युवाओं के लिए बेरोजगारी भत्ता और रोजगार की मांग कर रही है.

वादाखिलाफी का राज्य सरकार पर आरोप

युवा भाजपाइयों ने कहा कि सरकार ने अपने घोषणापत्र में भी वादा किया था कि बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता और युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. लेकिन सरकार के 3 साल बीतने के बाद भी किस बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता मिला और किस बेरोजगार को रोजगार, इसका कुछ पता नहीं है. ऐसे में सरकार को आज छेरछेरा पर अपना वादा पूरा करते हुए युवाओं को बेरोजगारी भत्ता और रोजगार देना चाहिए.