भविष्य बनाने नक्सलगड़ से पहुंची थी राजधानी, मकान मालिक ने ही लूट ली आबरू, अश्लील वीडियो भी बनाया


रायपुर( सेंट्रल छत्तीसगढ़):-  
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हैवानियत का एक और चेहरा उजागर हुआ है. इस बार कोई नहीं बल्कि एक मकान मालिक ने किराए से रह रही युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपी ने खीर में नशीला पदार्थ डालकर युवती को दिया. मकान मालिक पर भरोसा कर युवती ने खीर खा लिया. जिसके बाद युवती नशे में मदहोश हो गई. उसके बाद आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी मकान मालिक ने इसका वीडियो भी बनाया.

मौका पाकर एक दिन युवती रायपुर से भागकर अपने घर पहुंची. घर पहुंचने के बाद युवती ने अपने परिजनों को बताया कि उसे घर में कैद कर उसके साथ बलात्कार किया जाता था. जिसके बाद परिजनों के साथ युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. पीड़ित युवती ने थाने में मामला दर्ज करवाया तो आरोपी ने युवती और उसके परिजनों की हत्या की धमकी उसे दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दंतेवाड़ा से रायपुर पढ़ने आई थी युवती

दंतेवाड़ा की युवती पढ़ने के लिए राजधानी रायपुर पहुंची थी. यहां पर उसने किराए का मकान तलाश किया, तो उसे साल 2013 में बोरियाखुर्द आरडीए कॉलोनी में अल्तमस सिद्दीकी ने किराए पर जगह दी. मकान मालिक का परिवार था, जिसमें 2 बच्चे भी शामिल है. लेकिन युवती को इस बात की जानकारी नहीं होने दी. इसी दौरान सिद्दीकी ने मौका देखकर युवती को खीर दे दिया. जिसमें नशीली चीज डाल रखी थी.

दुष्कर्म का बनाया वीडियो फिर देने लगा धमकी

युवती के अनुसार आरोपी मकान मालिक ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया था. युवती के मुताबिक इस तरह से उसने कई बार उसकी अस्मत को लूटा और इन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर भी सालों तक युवती को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा. आरोपी ने उसे शादी का भी झांसा दिया था लेकिन मौका पाकर युवती किसी तरह उसके चंगुल से भागी और सीधे किरंदुल जा पहुंची. जहां उसने अपने परिजनों को पूरी हकीकत बताई. जिसके बाद स्थानीय थाना में अपराध दर्ज कराया. स्थानीय थाना ने मामला शून्य पर कायम कर टिकरापारा थाना को दे दिया है.

आरोपी की तलाश में जुटी

टिकरापारा थाना प्रभारी ने इस मामले में बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा. साथ ही गिरफ्तारी के बाद उसके मोबाइल फोन भी खंगाले जाएंगे. ताकि आरोपी द्वारा वीडियो को वायरल होने से रोका जाए.