बेमेतरा विधायक ने कलेक्टर को लिखा पत्र फड़ प्रभारी के खिलाफ FIR दर्ज करने की, की मांग..


बेमेतरा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) :
 जिले के एकमात्र धान संग्रहण केंद्र कार्यालय के फड़ प्रभारी हितेश कुमार शर्मा के खिलाफ कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा ने कलेक्टर शिव अनंत तायल को पत्र लिखा है. बेमेतरा विधायक ने पत्र के माध्यम से हितेश कुमार शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए FIR दर्ज करने की मांग की है.

मामला बेमेतरा जिले के धान संग्रहण केंद्र सरदा लेंजवारा का है. जहां पहले विपणन विभाग के प्रबंध संचालक अंकित आनंद और विपणन संघ के महाप्रबंधक जीएस पैकरा ने औचक निरीक्षण किया था. यहां निरीक्षण के दौरान धान संग्रहण केंद्र में धान के रखरखाव में गड़बड़ी पाई गई थी. जिसकी वजह से छत्तीसगढ़ सरकार को करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ा था. इस गड़बड़ी और लापरवाही के लिए जिम्मेदार फड़ प्रभारी हितेश शर्मा को निलंबित कर दिया गया था. अब वर्तमान में उसे फिर से उसी धान संग्रहण केंद्र का प्रभारी बना दिया गया है.

हितेश कुमार शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग

जानकारी के मुताबिक, हितेश शर्मा को फिर से सरदा लेंजवारा धान संग्रहण केंद्र का प्रभार दिया गया है. जिसे लेकर विधायक आशीष छाबड़ा ने कलेक्टर शिव अनंत तायल को पत्र लिखा है. विधायक छाबड़ा ने पत्र में लिखा है कि अब तक हितेश शर्मा के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से प्रदेश सरकार पर ऊंगली उठ रही है. वहीं हितेश शर्मा को फिर से प्रभार देने के कारण छत्तीसगढ़ सरकार की छवि धूमिल हो रही है. विधायक छाबड़ा ने पत्र में लिखा है कि हितेश शर्मा द्वारा करोड़ों रुपये के धान का नुकसान किया गया है, इससे शासन को आर्थिक नुकसान हुआ है, साथ ही खाद्य सामग्री का नुकसान हुआ है.

Bemetara MLA wrote a letter to Collector

बेमेतरा विधायक ने कलेक्टर को लिखा पत्र

विधायक कर रहे हैं हितेश शर्मा को फिर से प्रभार दिए जाने का विरोध

विधायक आशीष छाबड़ा ने पत्र में लिखा है कि वे प्रभारी हितेश शर्मा की सेवा में बहाली का विरोध करते हैं. पूर्व में की गई जांच को आधार मानकर हितेश शर्मा के खिलाफ छत्तीसगढ़ शासन को आर्थिक नुकसान पहुंचाने के लिए FIR दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. उन्होंने पत्र के माध्यम से कलेक्टर से आग्रह किया है कि इस प्रकरण में छत्तीसगढ़ सरकार की छवि को हो रहे नुकसान को देखते हुए विषयान्तर्गत कार्रवाई करें.