बेमेतरा में 12 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया, सफल न होने पर आरोपियों ने उसे केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की. मासूम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पीड़िता के बयान के आधार पर 2 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है.

बेमेतरा (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा :- दाढ़ी थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 12 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया, सफल न होने पर आरोपियों ने उसे केरोसिन डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की है. मासूम को इलाज के लिए राजधानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था लेकिन पीड़िता जिंदगी की जंग हार गई.

पुलिस ने इलाज के दौरान उसका बयान लिया था, जिसके आधार पर 2 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. हिरासत में लिए गए आरोपियों में एक आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है.

जिले के ASP विमल बैस ने बताया कि राजधानी में उपचार के दौरान नाबालिग से न्यायिक मजिस्ट्रेट ने बयान लिया है, जिसमे उसने आरोपियों के नाम बताए हैं. जिसके आधार पर 2 आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नहीं थम रहे रेप के केस

बता दें कि जिले में नाबालिग के साथ दरिंदगी का जून में यह दूसरा मामला है. हाल ही में 2 जून को नाबालिग के साथ अनाचार का मामला सामने आया था. रेप के बाद आरोपी मासूम को नेशनल हाइवे पर तड़पता छोड़कर फरार हो गया था. जिसके बाद मामले में गृहमंत्री ने भी संज्ञान लिया था. पुलिस ने इस मामले के आरोपी ट्रक ड्राइवर को GPS की मदद से पकड़ा था. एक महीने में दूसरी घटना से पुलिस प्रशासन पर भी सवाल उठ रहे हैं.

साकेत वर्मा की रिपोट…..