बेमेतरा नेशनल हाइ-वे पर सड़क हादसे में दो युवकों की मौत.

बेमेतरा(सेंट्रल छत्तीसगढ़) : जिला मुख्यालय के सेंट्रल बैंक के नजदीक बुधवार रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गई. घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि किसी अज्ञात वाहन के कुचलने से दोनों की मौत हुई है. घटना के बाद आरोपी वाहन चालक वाहन समेत मौके से फरार बताया जा रहा है. जिसकी तलाश में स्थानीय पुलिस जुट गई है. दोनों मृतक नवागढ़ के रहने वाले थे.

दर्दनाक सड़क हादसे में 2 युवक की मौत

शहर के सेंट्रल बैंक के पास की घटना बताई जा रही है. घटना करीब 11:30 बजे रात को हुई है. नवागढ़ के रहने वाले आदित्य महिलांग (18 वर्ष) आपने साथी शांतनु राजपूत (19 वर्ष) के साथ किसी काम से बेमेतरा गए हुए थे. इसी दौरान नेशनल हाई-वे पर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. राहगीरों ने घटना की जानकारी थाने में दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस में मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

आरोपी वाहन की पड़ताल जारी: टीआई

घटनाक्रम को लेकर बेमेतरा सिटी कोतवाली के टीआई राजेश मिश्रा ने बताया कि घटना देर रात की है. राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची हुई थी. मृतकों की पहचान कर परिजनों को जानकारी दे दी गई है. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में मर्ग कायम पर आरोपी वाहन चालक की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

निर्माणाधीन सड़क में लोग हो रहे हादसों का शिकार

बेमेतरा में इन दिनों शहर के सौंदर्यीकरण का काम चल रहा है. जिसके तहत कवर्धा तिराहा से लेकर के बेरला तिराहा तक करीब 5 किलोमीटर तक सड़क चौड़ीकरण किया जा रहा है. निर्माणाधीन सड़क के धीमी गति से चल रहे कार्य लगातार सड़क हादसे का कारण बन रहे हैं.