बेमेतरा : अखबार लेकर आ रही टैक्सी में लगी भीषण आग , सब जलकर खाक..


बेमेतरा (सेंट्रल छत्तीसगढ़):- राजधानी रायपुर से कबीरधाम के लिए न्यूज पेपर लेकर आ रही टैक्सी बेमेतरा में खड़े होते ही जलकर खाक हो गई. बताया जा रहा है कि गाड़ी बंद होते ही अचानक शॉर्ट सर्किट हो गया, जिससे उसमें आग लग गई. आग लगने से गाड़ी और अखबार जलकर खाक हो गया. बस ये अच्छी बात रही कि ड्राइवर को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

टैक्सी में आग लगने से गाड़ी और अखबार दोनों जलकर खाक

अखबार से भरे वाहन में लगी आग

पूरी घटना बेमेतरा की है, जब रोज की तरह आज भी रायपुर से कबीरधाम व्हाया बेमेतरा के लिए अखबार लेकर निकले वाहन में अचानक आग लग गई. इससे टैक्सी और अखबार दोनों जलकर खाक हो गए हैं. घटना आज तड़के 3.30 बजे की है, जब गाड़ी बेमेतरा पहुंची और ड्राइवर गाड़ी बंद कर जैसे ही नीचे उतरा, वैसे ही अचानक टैक्सी में आग लग गई. टैक्सी का नंबर CG 09 JG 8059 है, जो जलकर खाक हो गई है.

Both the car and the newspaper were burnt due to fire in the taxi

टैक्सी में लगी आग

वाहन मालिक ने थाने में दी सूचना

वाहन मालिक गोगा सिद्दिकी ने बताया कि ड्राइवर प्रमोद वर्मा के साथ वो रोज की तरह 3 निजी एजेंसियों के अखबार लेकर रायपुर से निकले. तड़के 3.30 बजे वे बेमेतरा के प्रताप चौक पर पहुंचे. यहां कुछ अखबार अनलोड होना था, लेकिन इससे पहले ही आग लग गई. फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, जो घंटेभर बाद पहुंची. जब तक दमकलकर्मी पहुंचते, तब तक वाहन और न्यूज पेपर जलकर खाक हो गए थे. वाहन मालिक ने बेमेतरा सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है. वाहन में बेमेतरा, नवागढ़, कबीरधाम सहित आसपास के इलाकों के न्यूज पेपर थे.

Both the car and the newspaper were burnt due to fire in the taxi

टैक्सी में लगी आग

शुक्रवार को राजधानी में भी ट्रक में लगी आग

राजधानी के टाटीबंध इलाके सरोना ब्रिज पर शुक्रवार को बड़ा हादसा होते-होते टल गया. सरोना ब्रिज के पास ट्रक चालक ट्रक में अचानक आग लग गई. थोड़ी देर में आग ने बड़ा रूप ले लिया. जिसके बाद आसपास के लोगों ने तत्काल फायर ब्रिगेड को कॉल करके इसकी जानकारी दी. फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाया. इस हादसे में किसी को कोई हानि नहीं हुई है. करीब 45 मिनट तक लगी रही आग की वजह से ट्रक के सामने का हिस्सा बुरी तरह से जल गया.

Both the car and the newspaper were burnt due to fire in the taxi

गाड़ी हुई खाक