बेटी को दी जमीन तो बेटे ने सरेराह पिता को गोलियों से भून डाला.


पूर्णिया(सेंट्रल छत्तीसगढ़): 
बिहार के पूर्णिया में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता (Son Killed Father In Purnea) को गोलियों से छलनी कर दिया. जिससे उनकी मौत हो गई. घटना धमदाहा थाना क्षेत्र (Dhamdaha Police Station) के विशनपुर पंचायत के कवैया गांव की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उसके बाद मामले की तफ्तीश जारी है.

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान कवैया गांव निवासी अरविंद मंडल के रूप में हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस वक्त यह घटना घटी अरविंद मंडल अपने घर से भवानीपुर के लिए निकले थे. इसी दौरान कवैया से कुछ ही दूरी पर एक बाइक पर सवार दो लोगों ने उन्हें रोककर ताबड़तोड़ 6 गोलियां मारी. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

हत्या की वजह जमीन विवाद बताई जा रही है. घटना को लेकर मृतक की पत्नी सावित्री देवी ने बताया कि उनके पति अरविंद मण्डल की हत्या उनके बेटे रंजीत मण्डल ने की है. उन्होंने बताया कि उनके पति के पास कुल 12 एकड़ जमीन है, उसमें से 5 कट्ठा जमीन हमलोगों ने अपनी बेटी को दे दिया. इसी बात को लेकर रंजीत मंडल अक्सर अपने पिता से लड़ाई झगड़ा और मारपीट करता रहता था. बेटी को जमीन देने मेरे पुत्र को नागवार गुजरा और उसने पिता की हत्या कर दी.

मृतक की पत्नी ने बताया कि 8 दिन पूर्व भी रंजीत ने अपने पिता पर गांव में ही गोली चला दी थी. जिसमें वह बाल-बाल बच गए थे. जिसके बाद धमदाहा पुलिस को इसकी सूचना भी दी गई थी. इधर मृतक कि पत्नी के फर्द बयान पर बेटे समेत अन्य लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.