बीड़ी के विवाद में दोस्त ने दोस्त पर किया कुल्हाड़ी से वार, घटना के दौरान दोनों शराब के नशे में थे.

जशपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): सिटी कोतवाली क्षेत्र के तेली टोली में कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने के प्रयास का मामला सामने आया है. घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित अपने दोस्त के यहां बीड़ी मांगने गया था. जिससे नाराज होकर दोस्त ने उसपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमले के कारण उसके सर पर चोट आई है. पुलिस ने पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. आरोपी की तलाश जारी है.

दोस्त ने दोस्त पर किया कुल्हाड़ी से वार

बीड़ी बना विवाद का कारण

पीड़ित अशविन तिर्की जैन मंदिर के पीछे स्थित डीपाटोली का रहने वाला है. देर रात अपने खेत की ओर से काम कर शराब पीकर घर लौट रहा था. इस दौरान तेली टोली में अपने दोस्त कन्हिया उर्फ चमरू के यहां शराब के नशे में घुस गया. उससे बीड़ी मांगने लगा. इस दौरान दोनों दोस्त के बीच विवाद हो गया. दोनों शराब के नशे में थे. देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी कन्हिया ने कुल्हाड़ी से अशमीन तिर्की के सर पर वार कर दिया.

अस्पताल में चल रहा घायल का इलाज

घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों ने सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी थी. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल अशमीन को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. पीड़ित अशमीन का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. बहरहाल पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू दी है. आरोपी कन्हिया घटना के बाद से फरार हो गया है. जिसकी तलाश भी पुलिस कर रही है.