बीजेपी यह बताए निक्कमे कोन है,केंद्र में बैठे मंत्री फिर यहा के नेता: भूपेश बघेल


रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़):-
में वैक्सीन की कमी के मुद्दे पर बोलते हुए इंदु बाला गोस्वामी ने बघेल सरकार को निकम्मी सरकार बताया था. वह रायपुर में बीजेपी राष्ट्रीय महिला मोर्चा की बैठक में हिस्सा लेने के लिए रायपुर आई थी. इंदु बाला गोस्वामी के इस बयान पर छत्तीसगढ़ की सियासत में हंगामा मच गया है. सीएम भूपेश बघेल ने रायपुर से लौटते ही इस मुद्दे पर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है. पलटवार करते हुए सीएम बघेल ने कहा कि, बीजेपी को अपनी गलती दूसरों पर मढ़ने की आदत है. इसका ताजा उदाहरण केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल है.

बघेल का बीजेपी पर पलटवार

सारा निर्देश पीएम ने दिया, हमने तो सिर्फ उसका पालन किया

सीएम बघेल यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि वैक्सीन और लॉकडाउन लगाने का कार्य प्रधानमंत्री ने किया, सारी बैठकें पीएम ने ली. टीका उत्सव का निर्देश भी पीएम का ही था, और टीका बाहर भेजने का निर्णय भी प्रधानमंत्री का था.

प्रधानमंत्री का कोई भी कार्यक्रम सफल नहीं हुआ, चाहे वह टीकाकरण हो, नोटबंदी हो या अन्य कार्यक्रम. अब किसानों को रासायनिक खाद भी केंद्र सरकार नहीं पहुंचा पा रही है. भेदभाव करने का काम केंद्र सरकार करती है. केंद्र ने जितनी वैक्सीन दी हमने उपयोग कर लिया.

निकम्मे कौन हैं ?

सीएम बघेल ने कहा कि बीजेपी नेता अपने नेताओं को कुछ कह नहीं सकते. बीजेपी नेता भी पीएम से सवाल नहीं कर सकते. वरना यह देशद्रोह होगा. उन्होंने मोदी मंत्रिमंडल में छ्त्तीसगढ़ को स्थान नहीं मिलने पर कहा कि हर बार छत्तीसगढ़ सांसद देता है पर मंत्रिमंडल में भाजपा नेताओं को जगह नहीं मिलती. तो भाजपा यह बताएं कि निकम्मे कौन हैं, केंद्र में बैठे लोग या फिर यहां के लोग.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना वैक्सीन की किल्लत को लेकर भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद इंदु बाला गोस्वामी ने प्रदेश सरकार पर दोष मढ़ा है. उन्होंने कहा कि मैं हिमाचल जैसे छोटे राज्य से हूं, जब वहां वैक्सीन आ सकती है तो छत्तीसगढ़ में क्यूं नहीं. दरअसल, ये सरकार निकम्मी है. केंद्र से तालमेल नहीं बिठा पा रही है.