बीजेपी प्रभारी डी पुरंदेश्वरी का रायपुर दौरा आज ,मिशन 2023 का बनेगा मेघा प्लान..

रायपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़): छत्तीसगढ़ प्रदेश बीजेपी प्रभारी की कमान संभालने के बाद डी पुरंदेश्वरी सोमवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचेंगी. उनके साथ छत्तीसगढ़ के प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन भी होंगे. डी पुरंदेश्वरी बीजेपी के प्रदेश संगठन और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर मिशन 2023 का खाका तैयार करेंगी.

भाजपा प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर पहुंचने के बाद नेताओं की भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री के साथ बैठक होगी. इसके बाद डी. पुरंदेश्वरी और नितिन नवीन प्रदेश भाजपा और सभी मोर्चा पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों, कोर ग्रुप, सांसदों- विधायकों और प्रमुख नेताओं के साथ मंथन करेंगी.

दो दिनों का होगा डी पुरंदेश्वरी का दौरा

डी पुरंदेश्वरी का यह दौरा दो दिनों का होगा. वह प्रदेश बीजेपी के बड़े नेताओं से मंथन के साथ-साथ कार्यकर्ताओं को मिशन 2023 के लिए मार्गदर्शन देंगी. कार्यकर्ताओ से भी पुरंदेश्वरी बात कर सकती हैं ताकि वे पार्टी की जमीनी हकीकत से वाकिफ हो सके. राजधानी में बीजेपी के नेता एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे. दूसरे दिन 8 दिसंबर को प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री के साथ बैठक के बाद उनकी वापसी होगी.

मिशन 2023 का खाका तैयार करने में जुटी प्रदेश बीजेपी

डी पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ में बीजेपी के मिशन 2023 को मजबूती देने की मकसद से दौरा कर रही हैं. उनका बस्तर और सरगुजा संभाग में ज्यादा ध्यान केंद्रित होगा. अभी बीजेपी राज्य में सिर्फ 15 सीटों पर काबिज है. इस लिहाज से पुरंदेश्वरी के लिए बस्तर और सरगुजा को लेकर विशेष रणनीति बनाने का जिम्मा सौंपा गया है.

प्रदेश बीजेपी में के आसार

बीजेपी ने मिशन 2023 को ध्यान में रखते हुए चार महीने पहले प्रदेश बीजेपी में बदलाव किया था. विष्णुदेव साय को प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी गई थी. नए अध्यक्ष की नियुक्ति के साथ ही छत्तीसगढ़ में नए प्रदेश प्रभारी की नियुक्ति के बाद पहली बार अब एक साथ कार्ययोजना बनेगी. जिसका नेतृत्व डी पुरंदेश्वरी कर रही हैं.