बीजेपी की राष्ट्रीय महामंत्री और छत्तीसगढ़ की प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और बिहार के विधायक नितिन नवीन 7 दिसंबर को रायपुर पहुचेंगे. इस दौरान कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.

रायपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) : – भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय महामंत्री और छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी डी.पुरंदेश्वरी और बिहार के विधायक प्रदेश सह-प्रभारी नितिन नवीन 7 दिसम्बर को राजधानी पहुंचने वाले हैं. छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी बनने के बाद वे पहली बार पहुंच रही हैं. डी पुरंदेश्वरी और नितिन नवीन सोमवार सुबह नई दिल्ली से रायपुर पहुचेंगे.

भाजपा प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर पहुंचने के बाद नेताओं की भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व संगठन महामंत्री के साथ बैठक होगी. इसके बाद डी. पुरंदेश्वरी और नितिन नवीन प्रदेश भाजपा और सभी मोर्चा पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों, कोरग्रुप, सांसदों- विधायकों और प्रमुख नेताओं के साथ बैठक में शिरकत करेंगे.

तेजतर्रार लीडर डी पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ प्रभारी बनने के बाद अब पहली बार छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. जहां प्रदेश की तमाम स्थिति से वाकिफ होने के लिए वे कार्यकर्ताओं से भी बात करेंगे. इस दौरान वे संगठन पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी, उनके साथ सहप्रभारी नितिन नवीन का भी पहला दौरा रहेगा. कार्यकर्ताओ से भी पुरंदेश्वरी बात कर सकती है ताकि वे पार्टी की जमीनी हकीकत से वाकिफ हो सके. राजधानी में बीजेपी के नेता एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे. दूसरे दिन 8 दिसंबर को प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री के साथ बैठक के बाद उनकी वापसी होगी.