बिहार के पूर्वी चंपारण के सिकरहना नदी में नाव पलटी . नाव में सवार 20-25 लोग लापता , जबकि एक शव बरामद.

(सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ): बिहार के पूर्वी चंपारण से इस वक्त की बड़ी खबर है. जहां शिकारगंज थाना क्षेत्र के गोढ़िया हराज में सिकरहना नदी में नाव पलट गयी . नाव में करीब 30 लोग सवार थे जिसमें से 20-25 लोग लापता हैं. अभी तक एक शव बरामद हुआ है. वहीं लापता लोगों की तलाश जारी है.

बता दें कि यह हादसा शिकारगंज थाना इलाके के गोढ़िया गांव में हुआ. बताया जा रहा है कि गोढ़िया गांव के 20-25 की संख्या में लोग खर काटने नाव पर सवार होकर नदी के उस पार जा रहे थे. नदी के बीच धारा में पहुंचते ही पानी के तेज बहाव के कारण नाव पलट गयी.

स्थानीय लोगों और गोताखोरों की मदद से एक बच्ची की लाश नदी से निकाली जा चुकी है. वहीं नाव चला रहा एक व्यक्ति तैरकर बाहर निकलने में सफल हुआ है. हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. स्थानीय निवासी सिकंदर कुमार सैनी ने बताया कि हादसे में बचाए गए चार लोगों को अस्पताल भेजा गया है जबकि एक शव बरामद किया गया है.

लापता लोगों की खोजबीन के लिए गोताखोरों को लगाया गया है. सिकरहना एसडीओ, डीएसपी सहित अनुमंडल के सभी पदाधिकारी घटना स्थल पर कैम्प कर रहे हैं. ग्रामीणों की भीड़ घाट पर उमड़ने से सिकरहना के घाट पर अफरातफरी का माहौल बन गया.