बिलासपुर में ठगी करने वाला बिहार के भागलपुर से गिरफ्तार,3 और की हो रही तलाश.

बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़) : शहर में घूम-घूमकर ठगी करने वाले गिरोह के एक सदस्य को बिलासपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसे बिहार के भागलपुर से गिरफ्तार किया है. आरोपी ने बिलासपुर सहित कई जिलों में ठगी की वारदातों को अंजाम दिया था. पुलिस युवक के अन्य साथियों की तलाश कर रही है. वहीं उसके आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी लेने को बिहार पुलिस के संपर्क में है.

ठग बिहार के भागलपुर से गिरफ्तार

आरोपी ने 8 घटनाओं को दिया था अंजाम

पुलिस के मुताबिक जेवर साफ करने के नाम पर आरोपियों द्वारा शहर के थाना तोरवा, सरकंडा, सिविल लाइन, सिटी कोतवाली व कोनी थाना क्षेत्र में 8 घटनाओं को अंजाम दिया गया था. आरोपियों की छानबीन के लिए एसपी ने टीम गठन किया था. घटना में शामिल मोटर साइकल के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर एवं तकनीकी साक्ष्य के आधार पर आरोपियों का पता चला. जिससे उनके बिहार के होने की जानकारी मिली. पुलिस ने बिहार के भागलपुर में दबिश देकर आरोपी बंटी साह को गिरफ्तार किया. उसके पास से बाइक, 4 मोबाइल व 5300 रुपये भी जब्त किये.



आरोपी के तीन साथी हैं फरार

इधर, पकड़े गए आरोपी के अन्य साथी जो ठगी में शामिल रहे हैं, उनके नाम अमर साह, रंजीत साह और अनिल साह हैं. वे सभी अभी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है. पुलिस की दबिश की जानकारी लगते ही आरोपी फरार हो गए हैं, जिनको जल्द पकड़ लेने का दावा पुलिस कर रही है.