बिलासपुर में एसएसपी पारुल माथुर ने पदभार ग्रहण किया,पहले रह चुके हैं जिले के सीएसपी..


बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़)-: 
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में नवपदस्थ एस.एस.पी. पारूल माथुर(SSP Parul Mathur ) ने आज पदभार ग्रहण किया. इस दौरान उन्होंने बिलासा गुड़ी में पुलिस अधिकारियों और पत्रकारों से मुलाकात की. बिलासपुर शहर में तकरीबन 5 माह तक पुलिसिंग की कमान एस.पी दिपक झा ने संभाला है. इस दौरान क्राइम रेट में कमी आई थी. जिसके बाद उनका ट्रांसफर बलौदाबाजार कर दिया गया.

पहले पारूल माथुर रह चुके हैं जिले के सीएसपी

बिलासपुर बड़ा जिला होने के कारण यहां तेज तर्रार पुलिस अधीक्षक की जरूरत थी. जहां गरियाबंद की एस.पी.पारूल माथुर को यहां की जिम्मेदारी सौंपी (SSP Parul Mathur took charge in Bilaspur) गई. आज बिलासपुर में पदभार ग्रहण करते हुए एस.पी.पारूल माथुर (Bilaspur SSP Parul Mathur) ने पत्रकारों से मुलाकात की और क्षेत्र की समस्याओं को पत्रकारों के माध्यम से समझने का प्रयास किया. गौर हो कि पहले पारूल माथुर यहां के सीएसपी पद पर नियुक्त थे.

चिटफंड के विरोध में काम का दिया आश्वासन

मीडिया से मुखातिब हो एस.एस.पी. पारूल माथुर ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि यहां एस.एस.पी. के रूप में लोगों की सेवा का मुझे मौका मिला. यहां पर शासन की प्रमुख प्रायरिटी है, जो चिटफंड के विरूद्ध अभीयान चलाया जा रहा है, उसे हम जारी रखेंगे. अवैध रूप से होने वाले व्यापार को कार्यवाही करते रहेंगें.