बिलासपुर मां बेटे ने की आत्महत्या, आर्थिक तंगी बनी मौत की वजह


बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़) : 
कोटा थाना क्षेत्र में मां-बेटे की लाश एक साथ फांसी पर लटकती मिली है.दोनों ने एक रस्सी को फंदा बनाकर आत्महत्या (Mother son commits suicide in Bilaspur ) की है. जानकारी के अनुसार परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था, लिहाजा पुलिस इसे ही कारण मानकर चल रही है. इस परिवार में महिला का पति मुखबधिर है जिसकी जिम्मेदारी मां और बेटे पर ही थी.

क्यों की आत्महत्या :कृष्णा के पति ने इशारों में बताया कि वो कमरे के बाहर सो रहा था. मां बेटे कमरे के अंदर थे. सुबह दरवाजा नहीं खोलने पर उसने इसकी सूचना पड़ोसियों को दी. पड़ोसियों ने देखा कि महिला अपने बेटे के साथ एक ही फंदे में झूल रही है. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. कृष्णा के पति ने दो शादियां की थी. पहली पत्नी अपने बच्चों को साथ अलग रहती है.

पुलिस कर रही जांच : पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया है कि मृतिका कृष्णा और उसका बेटा अशोक दोनों ही घरों में काम करके अपना जीवनयापन करते थे. कुछ दिनों पहले अशोक दास ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी से लोन लिया (Financial crisis killed life in Bilaspur) था. जिसकी किस्त हर हफ्ते जमा करनी पड़ती थी. जिसके कारण परिवार परेशान रहता था. इसलिए वो एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी के दबाव में आत्महत्या करने की बात से भी इनकार नहीं कर रही है.