बिलासपुर : बिलासपुर में व्यापारी से लूट करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार.

बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): थाना सिटी कोतवाली पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस वारदात के 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल रही. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट के 59 हजार रुपए और बाइक बरामद किए हैं.

वारदात के 24 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

मानिकपुर मोदी इंटरप्राइजेस के मालिक दीपक दास ने 24 मई को कोतवाली पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर कार्रवाई की गई. एसपी सिटी उमेश कश्यप के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी उमेश कश्यप ने बताया कि लूट के संदेही को डबरी पारा सरकंडा गांव से हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. इस दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी राहुल पासी की निशानदेही पर उसके साथी अवध साहू को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम देकर रकम को आपस में बांट लेना स्वीकार किया है.

अरोपियों से लूट के रुपए और बाइक बरामद

एसपी सिटी उमेश कश्यप ने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले डबरी पारा तालाब निवासी राहुल पासी और डबरी पारा स्टेडियम के पास रहने वाले अवध साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों के पास से लूटे गए बैग और 56 हजार रुपए बरामद किए गए हैं. इसके साथ ही घटना में इस्तेमाल बाइक भी बरामद की गई है. आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उनको न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. आरोपियों ने चोरी की बाइक से लूट की घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि कार्रवाई में मौजूद संतोष लोधी, गोकुल जांगडे, नुरूल कादिर की अहम भूमिका रही है.