बिलासपुर: तखतपुर पुलिस ने जुआ खेलते हुए 4 लोगों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर नकद राशि और ताश की पत्ती की जब्त..

बिलासपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : तखतपुर विधानसभा के गांव समडील में पुलिस ने जुए के फड़ में जुआरियों को धर दबोचा है. तखतपुर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से नकद रुपये और 52 ताश की पत्ती जब्त की है.

IPL शुरू होते ही प्रदेश में सट्टा और जुए की शिकायतें लगातार आ रही है. पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई तेज कर दी है. इस कड़ी में तखतपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि समडील गांव में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं.सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और घेराबंदी करते हुए मुक्तिधाम के पास दबिश दी. पुलिस ने मौके से जुआ खेलते हुए दिलहरण लहरे, सोमेश्वर दिनकर, नरेश कर्ष और राजाराम सिन्हा को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 52 ताश की पत्ती और नकद बरामद हुए हैं.

IPL के दौरान बढ़ी सट्टोरियों की संख्या

IPL मैच के शुरू होते ही सट्टोरियों की संख्या बढ़ गई है. पुलिस ने जिले में ही अलग-अलग इलाकों से 10 से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार किया है.हाल ही में सिविल लाइन पुलिस ने घर की छत पर सट्टा खेल रहे 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 15 लाख की सट्टा-पट्टी और 11 हजार रुपये नकद बरामद किया है. इसके पहले गोंडीपारा में पुलिस ने दबिश देकर 50 लाख रुपये की सट्टा-पट्टी जब्त की थी. पुलिस ने 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया था. बता दें कि 19 सितंबर से IPL क्रिकेट मैच हो रहे हैं. इसकी वजह से सट्टा खिलाने वाले इन दिनों सक्रिय हो गए है. ऐसे लोगों पर पुलिस की टीम कड़ी नजर बनाई हुई है. पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी.