बिलासपुर के सरकंडा इलाके में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, गिरफ्तार आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल, साथ ही 2 अन्य चोरी की घटना का भी हुआ खुलासा..

बिलासपुर (सेंट्रल छत्तीसगढ़) साकेत वर्मा : सरकंडा इलाके में हुई चोरी की घटना के 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों में 2 नाबालिग शामिल हैं. चोरी की घटना देवनंदन नगर फेस 1 में हुई थी. यहां रहने वाले राजू साहू ने सरकंडा थाने में शिकायत की थी. उसने बताया था कि 17 सितंबर की रात खाना खाकर अपने परिवार के साथ सोया हुआ था. इसी दौरान अज्ञात चोर ने घर के बेडरूम में घुसकर दो मोबाइल फोन और 25 हजार रुपए चुरा लिए हैं. जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात चोर की तलाश शुरू कर दी थी.

आरोपियों की पतासाजी दौरान खमतराई चौक में कार घूम रहे तीन संदिग्धों से पूछताछ की गई. जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. पूछताछ पर आरोपी सूरज ठाकुर ने अपने शौक को पूरा करने के लिए चोरी करना स्वीकार किया. उसने बताया कि देवनंदन नगर फेस 2 मोबाइल और 25 हजार रुपए चोरी किया है. चोरी किए गए दो नग मोबाइल और 20 हजार रुपए भी बरामद किए गए हैं.

2 अन्य चोरी का खुलासा

वारदात में शामिल 2 नाबालिगों ने शहर के अलग-अलग 2 थाना इलाकों से चोरी करने का अपराध किया है. इसमेंसिविल लाइन थाना क्षेत्र के चांटा पारा से मोबाइल फोन और कोनी थाना क्षेत्र के शराब दुकान के सामने हनुमान मंदिर के पास से स्कूटी चोरी करना शामिल है. दोनों आरोपी नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा गया है. वहीं सूरज ठाकुर को न्यायिक रिमांड़ में जेल भेज दिया गया है.