बिलासपुर के पेंड्रा में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट , जिसमें एक CISF जवान भी घायल .

बिलासपुर (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) :– पेंड्रा थाना क्षेत्र के पतगवां में जमीन विवाद में CISF जवान के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. पिटाई के बाद घायल जवान को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है, जबकि झगड़े में दूसरे पक्ष को भी गंभीर चोटें आई है. दोनों पक्षों के खिलाफ पेंड्रा थाने में केस दर्ज कर लिया गया है.

CISF में कार्यरत जवान दिवाली में अपने घर आया था. बुधवार की शाम सड़क पर उसका अपने ही दादा के भाई जो कि रिश्ते में उसके दादा ही हुए, उनके साथ विवाद हो गया. विवाद मारपीट में बदल गई. इसके बाद उसके भाइयों ने CISF जवान की पिटाई कर दी. वहीं सीआईएसएफ जवान बलराम पर भी दादा से मारपीट का आरोप है. दादा धनपत राठौर के भी कान और दोनों हाथ में गंभीर चोटें आई हैं.

जमीन विवाद में हुई मारपीट

दोनों पक्ष में हुई झड़प

धनपत का कहना है कि बलराम उस पर कुल्हाड़ी और हंसिए से हमला कर रहा था. बचाव में उसके दोनों हाथ कट गए हैं, जबकि बलराम का कहना है कि वह दूध पहुंचाने जा रहा था, तभी उसके दादा और भाइयों ने हमला कर दिया. उसे जमीन पर गिराकर उसके सिर और छाती पर पत्थर और कुल्हाड़ी के डंडे से वार किए गए हैं. जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने दोनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल CISF जवान का इलाज बिलासपुर में चल रहा है.