बिलासपुर के ग्राम सरवानी पोड़ी के सरंपच और उसके पिता पर हमला करने वाले 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इसके अलावा 2 अन्य आरोपियों की खोजबीन जारी है.

बिलासपुर(सेन्ट्रल छत्तीसगढ़) हिमांशु डिक्सेना :-  रविवार रात ग्राम सरवानी पोड़ी के सरंपच और उसके पिता पर धारदार हथियार से हमला किया गया है, जिसमे दोनों घायल हो गए हैं. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही सिरगिट्टी थाना पुलिस ने मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना बिलासपुर के ग्राम सरवानी पोड़ी की है.

जानकारी के मुताबिक सरपंच विजय शंकर बंदे और उसके पिता पर उनके ही रिश्तेदारों ने कुल्हाड़ी से हमला कर जान से मारने की कोशिश की है. इस मामले में पुलिस ने 10 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. साथ ही सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में 7 आरोपियों की गिरफ्तारी भी हुई है. बताया जा रहा है कि सरपंच विजय शंकर बंदे और उनके रिश्तेदारों के बीच किसी बात को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. यही कारण है कि परिवार के अन्य सदस्यों ने सरपंच विजय शंकर उसके पिता पर हमला कर दिया.

फरार आरोपियों की तलाश जारी

थाना प्रभारी शांत साहू से मिली जानकारी के अनुसार घटना 27 सितंबर (2020) की रात करीब 7 से 8 बजे की है, जब शंकर बंदे के रिश्तेदार ने किसी बात से नाराज होकर कुल्हाड़ी से उन पर हमला कर दिया और इस घटना में सरपंच विजय शंकर बंदे और उनके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल पिता और बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया. इस बीच पुलिस ने टीम बनाकर छापामार कार्रवाई की और 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि इस दौरान आरोपियों में से एक ने खुद को घायल कर थाने में रिपोर्ट लिखवा दी. जिसे पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं फरार अन्य दो आरोपी की तलाश जारी है. एक अन्य के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.