बिलासपुर : उधार के 300 रु. मांगने पर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): कोटा थाना क्षेत्र (Kota Police Station Area) के ग्राम भाड़म में उधार के पैसे मांगने की कीमत युवक को जान देकर चुकानी (Youth murdered for asking for borrowed money) पड़ी. उधार के महज 300 रुपये मांगने पर आरोपी ने युवक से मारपीट की. इससे वह गंभीर रूप से घायल गया. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. कोटा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

16 जून को पैसे को लेकर हुआ था विवाद

कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम भाड़म में दीपक (16) ने गांव के ही राजा लोधी (22) को 300 रुपये उधार दिए थे. उधार के पैसे मांगने पर इन दोनों के बीच शंकर मंदिर के पास 16 जून को विवाद हुआ था. आरोपी दीपक से यह कहकर झगड़ा करने लगा था कि दीपक उससे जगह-जगह पर सबके सामने उधार दी गई रकम मांगकर उसे शर्मिंदा करता है. इससे गुस्सा होकर आरोपी ने दीपक से मारपीट की. हादसे में दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके बाएं हाथ, कमर की दाईं तरफ और शरीर के अंदरूनी अंगों को चोट आ गई थी. उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान 20 जून को उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसके भाई रामधन लोधी ने कोटा थाने में पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया.

पीएम रिपोर्ट में अधिक खून बह जाने की बात आई सामने

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (post mortem report) से स्पष्ट हुआ है कि दीपक की मौत आंतरिक चोट और अधिक खून बह जाने के कारण हुई है. कोटा पुलिस ने राजा लोधी के खिलाफ मामला दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया है.