बिलासपुर: अस्पताल में ऐसी लापरवाही तो बाहर क्या होगा.

बिलासपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी दिख रही है. कोरोना को लेकर एक बार फिर प्रशासनिक तंत्र में हलचल दिखने लगा है. पड़ोसी राज्यों के कई जिलों में लॉकडाउन का दौर एक बार फिर जारी हो चुका है. हालांकि छत्तीसगढ़ सरकार इस बार लॉकडाउन करने के मूड में नजर नहीं आ रही है. लेकिन अव्यवस्था और नियमों की अनदेखी शहर पर एक बार फिर भारी पड़ती दिखाई दे रही है.

बिलासपुर जिला अस्पताल में लापरवाही

बेफिक्री ना पड़ जाए भारी

बिलासपुर जिले में एक ओर दहाई के आंकड़े से भी कम कोरोना पॉजिटिव मामले मिल रहे थे. लेकिन अब हर दिन एक बार फिर बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. जिले के जिला अस्पताल को कोविड-19 हॉस्पिटल के रूप में उपयोग किया जा रहा है. जिला अस्पताल के पीछे स्थित भवन को टीकाकरण के लिए और सामान्य इलाज के लिए इस्तेमाल में लाया जा रहा है. यहां रोजाना हजारों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. लेकिन नियमों की अनदेखी और असुरक्षा से कोरोना का खतरा एक बार फिर बढ़ता नजर आ रहा है.

सोमवार को शहर में 42 नए संक्रमित मरीज मिले
रविवार को शहर में 69 मरीज कोरोना के मिले थे. जिले के शहरी क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण अधिक दिख रहा है. संक्रमण के मामले बढ़ने के साथ ही वैक्सिनेशन में भी तेजी आई है. बीते 24 घंटे में जिले के 65 केन्द्रों में 4123 वैक्सीन लगाए गए हैं, जिसमें सर्वाधिक 2946 बुजुर्गों ने टीका लगाया है.