बिना अनुमति खुल रहा जमनीपाली का मधु स्वीट्स..लग रही लोगों की भीड़..शासन के नियमों को दिखाया जा रहा ठेंगा.

कोरबा ( सेन्ट्रल छत्तीसगढ़ ) श्रीधर नायडू : लगातार बढते कोरोना संक्रमण की स्थिति आये दिन भयानक होती जा रही है, लेकिन लोग बाजारों में भीड़ लगाने से बाज नही आ रहे है. और लॉक डाउन में शासन के नियमों की खुले आम धज्जियाँ उड़ाई जा रही है. बाजारों में बढ़ती भीड़ और सोशल डिस्टेसिंग का पालन न करने से संक्रमण और अधिक बढ़ने का खतरा बना हुआ है. जिससे संक्रमण और तेजी से फैलने का संभावना बढ़ जाता है.

ताज़ा मामला NTPC जमनीपाली स्थित मधु स्वीट्स का है. अभी लॉक डाउन में शासन के नियमानुसार होटल व्यवसायियों को होटल खोलने की अनुमति नहीं दी गई है लेकिन बेकर्स सामानों को होम डिलीवरी के जरिये लोगों तक पहुँचाना है. लेकिन मधु स्वीट्स खुले आम होटल खोलकर समोसा, बड़ा और कचौरी की बिक्री कर रहा है और लोगों की भीड़ बढ़ रहा है जहां सोशल डिस्टेंसिग का पालन भी नहीं किया जा रहा है जिसकी वजह से संक्रमण बढ़ने का खतरा बढ़ रहा है.

लेकिन प्रशासन की अनदेखी से होटल व्यवसायी के हौसले बुलंद नज़र आ रहे है तभी मधु स्वीट्स का होटल व्यवसायी प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए भीड़ लगाकर तथा शासन के नियमों को तोड़कर खुलेआम होटल को संचालित कर रहा है.