बाप-बेटी का रिश्ता शर्मसार : रायपुर में 18 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म का आरोप पिता गिरफ्तार.

रायपुर(सेंट्रल छत्तीसगढ़): छत्तीसगढ़ में महिलाओं और बच्चियों के साथ दुष्कर्म का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन नाबालिग बच्चियों के साथ शारीरिक शोषण की वारदातें सामने आती रहती हैं. रायपुर में बाप-बेटी का रिश्ता शर्मसार हुआ है. पिता पर अपनी 18 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है.

रायपुर के उरला थाना क्षेत्र में पिता ने ही अपनी 18 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पिछले 2 साल से धमकी देकर बेटी के साथ ही शारीरिक संबंध बना रहा था. मां को इस घटना की जानकारी लगी, तब उसने पति को समझाइश दी, लेकिन वो नहीं माना. जिसके बाद मां-बेटी ने उरला थाने में शिकायत लिखवाई. फिर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

राजधानी रायपुर में सोमवार को एक बार फिर नाबालिग से दुष्कर्म का केस सामने आया है. (rape of minor girl ). वारदात रायपुर के खमतराई थाना क्षेत्र की है. जहां सुखदेव बंजारे नाम के युवक पर 13 साल की नाबालिग बच्ची के साथ पिछले कई महीनों से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. किसी को बताने पर आरोपी ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

राजधानी में बढ़ रही रेप की वारदातें

रविवार को नाबालिग को घर में अकेला पाकर सुखदेव बंजारे घर में घुस गया और बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. तभी नाबालिग का भाई वहां आ गया और सुखदेव बंजारे को पकड़कर लोगों को बुलाया. फौरन पुलिस को फोन किया गया. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और सुखदेव बंजारे को गिरफ्तार कर लिया गया. सुखदेव बंजारे के खिलाफ पुलिस पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.