बांगो थाना अंतर्गत मड़ई के पास जवानों से भरी बस तेज रफ्तार ट्रक से भिड़त. हादसे में 17 से ज्यादा जवान घायल . घायलों में एक जवान की हालत गंभीर .

कोरबा (सेन्ट्रल छत्तीसगढ़): जिले में सड़क हादसों की संख्या लगातार बढ़ रही है. रायपुर में आयोजित रोड सेफ्टी क्रिकेट की ड्यूटी से लौट रहे जवानों की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में 17 से ज्यादा पुलिस जवान घायल हो गए हैं. सभी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बांगो थाना क्षेत्र के पास मड़ई में तेज रफ्तार ट्रक सीधे जवानों से आ रही बस से भिड़ गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि 17 से ज्यादा जवान घायल हो गए. ये सभी जवान अंबिकापुर से रायपुर में रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट में ड्यूटी के लिए गए हुए थे. जहां से लौटने के दौरान ये हादसा हुआ. हादसा होते ही बस में सवार पुलिस जवानों में अफरा-तफरी मच गई. बांगो पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची टीम ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया.

बांगो रास्ते में लगातार तेज रफ्तार वाहनों की चपेट में आकर हादसे होते रहते हैं. सड़क हादसों को कम करने की दिशा में यातायात पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है. पुलिस ने बताया कि इस हादसे में 1 जवान गंभीर रूप से घायल है. जबकि बाकी से पुलिस जवनों को मामूली चोट आई है.